डॉक्टर ने इंजेक्शन के लिए हाथ बढ़ाया, मरीज ने दिल बना दिया, वीडियो देख हंसी आ जाएगी

इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो डॉक्टर और पेशेंट के बीच का है. अब जाहिर है आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि कोई पेशेंट अपने डॉक्टर से मस्ती कैसे कर सकता है.

डॉक्टर ने इंजेक्शन के लिए हाथ बढ़ाया, मरीज ने दिल बना दिया, वीडियो देख हंसी आ जाएगी

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे फनी वीडियोज़  वायरल होते हैं जिन्हें देखकर कोई भी हंसते हंसते लोटपोट हो सकता है.  वैसे तो लोग हर चीज में कॉमेडी तलाश कर लेते हैं, लेकिन आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें ट्रीटमेंट के दौरान डॉक्टर के साथ ही मस्ती देखी जा सकती है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर कोई डॉक्टर के साथ कॉमेडी करने की हिमाकत कैसे कर सकता है. तो चलिए देखते हैं. 

मरीज ने ऐसे की डॉक्टर के साथ मस्ती

 इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो डॉक्टर और पेशेंट के बीच का है.  अब जाहिर है आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि कोई पेशेंट अपने डॉक्टर से मस्ती कैसे कर सकता है.  इस वीडियो में एक महिला डेंटल चेयर पर बैठी हुई नजर आ रही है. उनके बगल में डॉक्टर खड़े दिखाई दे रहे हैं.  वीडियो में कॉमेडी तब स्टार्ट होती है जब डॉक्टर अपना एक हाथ उठा कर कुछ मांगते हैं,  बस फिर जो होता है उसे देखकर आप ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. एकाएक महिला मरीज़ अपने दूसरे हाथ से डॉक्टर के हाथ को मिलाकर हार्ट बना लेती हैं. दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वहां इलाज नहीं कोई रोमांटिक सीन शूट हो रहा है. ऐसा एक नहीं बल्कि दो-दो बार होता है. इसके बाद डॉक्टर महिला का हाथ नीचे करते हुए दूसरे शख्स से इंजेक्शन सिरिंज लेते हैं.  महज़ 6 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. 

 नेटीजेंस बोले -लंबे समय तक सिंगल रहने पर होता है ये हाल

 ट्विटर पर इस फनी वीडियो को 'Buitengebieden' के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'हमारी तो इसे देखकर हंसी ही नहीं रुक रही है'. सोशल मीडिया पर इस फनी वीडियो पर नेटिज़ेंस जबरदस्त प्यार लुटा रहे हैं. इसके अलावा लोगों के बेहद फनी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा ऐसा तब होता है जब आप लंबे समय तक सिंगल रहो. वहीं दूसरे ने लिखा शानदार, जबरदस्त, हिलेरियस वीडियो. महज़ तो 1 घंटे में इस वीडियो को 25 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नेटिज़ेंस को डॉक्टर और पेशेंट का ये फनी वीडियो कितना पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com