घर की रखवाली कर रहा था कुत्ता, चुपके से तेंदुआ आया और अपने साथ ले गया, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से एक तेंदुआ आ जाता है और कुत्ते पर हमला कर देता है. कुत्ता बचने की कोशिश करता है, मगर बच नहीं पाता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दहल जाएंगे.

घर की रखवाली कर रहा था कुत्ता, चुपके से तेंदुआ आया और अपने साथ ले गया, वीडियो हुआ वायरल

कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है. वो अपने मालिक की रक्षा करता है. कभी-कभी वो अपनी जान भी गंवा देता है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो बहुत ही ज्यादा देखे जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कुत्ता एक घर की रखवाली करता है. रखवाली करते हुए कुत्ता जगा हुआ रहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से एक तेंदुआ आ जाता है और कुत्ते पर हमला कर देता है. कुत्ता बचने की कोशिश करता है, मगर बच नहीं पाता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दहल जाएंगे.

देखें वायरल वीडियो


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर की दीवार पर बैठा कुत्ता रखवाली कर रहा है. ठीक उसी समय एक कुत्ता एक घर की रखवाली करता है. रखवाली करते हुए कुत्ता जगा हुआ रहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से एक तेंदुआ आ जाता है और कुत्ते पर हमला कर देता है. कुत्ता बचने की कोशिश करता है, मगर बच नहीं पाता है. 
इस घटना को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक, घटना को महाराष्ट्र के नासिक का बताया जा रहा है. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने वीडियो देखने के बाद कहा है- ये तो बहुत ही ज्यादा रुला देने वाली घटना है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- वाकई में डरा देने वाली घटना है.

वीडियो देखें- मेघालय में भारी बारिश, बाढ़ की पानी में बह गया पुल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com