मुर्गियों की मार से बिल्ली मौसी हुई हैरान, परेशान होकर बचाई अपनी जान!

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ बहुत वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ बहुत पसंद करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मुर्गियों की झूंड ने एक बिल्ली के साथ ऐसी लड़ाई की, जिसे देखकर लोग लोटपोट हो रहे हैं.

मुर्गियों की मार से बिल्ली मौसी हुई हैरान, परेशान होकर बचाई अपनी जान!

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ बहुत वायरल होते रहते हैं. लोग ऐसे वीडियोज़ बहुत पसंद करते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें मुर्गियों की झूंड ने एक बिल्ली के साथ ऐसी लड़ाई की, जिसे देखकर लोग लोटपोट हो रहे हैं. मुर्गियों ने पानी पिलाकर बिल्ली मौसी को नानी की याद दिला दी. वीडियो देखने के बाद लोग बहुत प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि खुले मैदान में कुछ मुर्गियां यहां वहां टहल कर दाना चुग रही थीं, तभी वहां एक बिल्ली आती है, जो मुर्गी का शिकार करने की कोशिश में है. चंद लम्हे ठहरने के बाद अचानक बिल्ली एक मुर्गी पर झपट पड़ी और गर्दन मुंह में दबा लेती है. जैसे ही बिल्ली ने मुर्गी पर हमला किया तुरंत पास में खड़ी अन्य मुर्गी ने उसपर हमला कर दिया. वो बार-बार हमला करती है जिससे बिल्ली को पीछे हटना पड़ गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- बिल्ली गई थी चिकन खाने, मुर्गियों ने परेशान कर दिया.