चलते झूले में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, सीट से उछलकर नीचे गिरे लोग... देखें Video

थाईलैंड (Thailand) के कार्निवाल (Carnival) में अम्यूजमेंट राइड (Amusement Ride) के दौरान ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चलते झूले से अचानक लोग सीट से गिर पड़े. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

चलते झूले में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, सीट से उछलकर नीचे गिरे लोग... देखें Video

चलते झूले में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, सीट से उछलकर नीचे गिरे लोग...

थाईलैंड (Thailand) के कार्निवाल (Carnival) में अम्यूजमेंट राइड (Amusement Ride) के दौरान ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चलते झूले से अचानक लोग सीट से गिर पड़े. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. एक मिनट के इस वीडियो को सीजीटीएन ने ट्विटर पर शेयर किया है. देखा जा सकता है कि पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन थीम राइड (Pirates of the Caribbean-Themed Ride) में क्राउड एन्जॉय कर रहा था.

पाकिस्तानी गेंदबाज ने मारा ऐसा बोल्ड कि जमीन पर गिरा बल्लेबाज, अंपायर बोला- 'नो बॉल...' देखें Video

ऊपर से नीचे की तरफ आते समय 5 लोग सीट से उछलकर गिर गए. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. पांचों लोग स्टील प्लेटफॉर्म पर गिरे. सेफ्टी बार्स ढीले होने के कारण ये हादसा हुआ. CGTN की खबर के मुताबिक, हादसे के बाद ऑपरेटर ने मशीन को तुरंत बंद कर दिया.

सोशल मीडिया पर एक्टर से भिड़ गए शोएब अख्तर, बोले- 'बड़ा क्रिकेटर है तू...' मिला ऐसा जवाब

देखें Video:

गिरने वाले सभी लोग उठकर राइड से दूर चले गए. हादसे में शिकार एक लड़के के सिर में चोट लगी है. उसे रोता देखा गया, लेकिन वो जल्द ही ठीक हो गया.

हाथ नहीं मिला सकी बच्ची तो खुद क्राउन प्रिंस पहुंचे उसके घर और किया ऐसा... देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, ऑपरेटर ने दुर्घटना के बाद माफी मांगी. उसने कहा, "कंट्रोल सेंटर मेरे चार्ज में थे, मेरे साथ एक और दोस्त था, जो ब्रेक पर गया था. मैं घायलों से माफी मांगता हूं. जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था.'' पुलिस अधिकारियों ने आदेश दिया कि राइड अस्थायी रूप से बंद की जाएगी और मालिक के लाइसेंस की जांच की जाएगी.