Viral News: टीचर ने मुख्यमंत्री से कहा- गांव में जबतक नहीं बनेगी सड़क, तबतक नहीं करेंगे शादी

देश में कई ऐसी जगह आज भी मौजूद है, जहां जहां आज भी अच्छी सड़क नहीं है. लोगों को इसके लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लोग सरकार और प्रशासन के सामने थक हार जाते हैं, मगर बहुत मुश्किल सहने के बाद भी सड़क नहीं बन पाती है.

Viral News: टीचर ने मुख्यमंत्री से कहा- गांव में जबतक नहीं बनेगी सड़क, तबतक नहीं करेंगे शादी

देश में कई ऐसी जगह आज भी मौजूद है, जहां जहां आज भी अच्छी सड़क नहीं है. लोगों को इसके लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लोग सरकार और प्रशासन के सामने थक हार जाते हैं, मगर बहुत मुश्किल सहने के बाद भी सड़क नहीं बन पाती है. ऐसे में कर्नाटक की एक महिला ने एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि जबतक गांव की सड़क नहीं बन जाती है, तबतक मैं शादी नहीं करूंगी. टाईम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इसे लेकर उन्होंने सीएम बसरवाज बोम्मई को ईमेल भेजा है और शिकायत दर्ज कराई है. उनकी ख़बर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से लोगों को आकर्षित कर रही है. 

9 सितंबर को चिट्ठी लिखी थी


कर्नाटक के महिला दावणगेरे जिले के एच रामपुरा गांव की रहने वाली है. बिंदु आर डी  ने इस मामले पर सीएम को ईमेल लिखा है. ईमेल में उन्होंने लिखा है कि गांव की स्थिति दयनीय है. अगर यहां सड़क, स्कूल और प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधा केंद्र नहीं बनी तो लोगों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. बिंदु के गांव में बस की कोई सुविधा है ही नहीं. गांव पहुंचने के लिए लगभग 2 किमी का कीचड़ वाले रास्ते से गुजरना पड़ता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिंदु अपने गांव की इकलौती पोस्ट ग्रेजुएट बालिका है. वह अपने गांव को किसी भी हाल में छोड़ना नहीं चाहती हैं, वो चाहती है कि उनके गांव में सबको अच्छी सुविधाएं मिलें..