नया मोबाइल फोन खरीदो और पाओ एक किलो प्याज मुफ्त... ऑफर देते ही दुकान में लग गई लाइन

तमिलनाडु की एक दुकान, स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को एक किलो प्याज फ्री में दे रही है. पेटुकोट्टई में मोबाइल बिक्री और सेवा केंद्र एसटीआर मोबाइल्स अपने स्टोर में खरीदे गए प्रत्येक स्मार्टफोन के साथ एक किलो प्याज मुफ्त दे रहा है.

नया मोबाइल फोन खरीदो और पाओ एक किलो प्याज मुफ्त... ऑफर देते ही दुकान में लग गई लाइन

नया मोबाइल फोन खरीदो और पाओ एक किलो प्याज मुफ्त...

प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं. पिछले हफ्ते के मुकाबले अब प्याज के दाम 150 रुपये किलो के पार हो चुके हैं. ऐसे में दुकानदार इनोवेटिव मार्केटिंग और पब्लिसिटी स्टंट करने में लगे हैं. लोगों को प्रभावित करने के लिए दुकानदार सामान बेचने के लिए साथ में एक किलो प्याज फ्री में दे रहे हैं. तमिलनाडु की एक दुकान, स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को एक किलो प्याज फ्री में दे रही है. द न्यूज मिनट के मुताबिक, पेटुकोट्टई में मोबाइल बिक्री और सेवा केंद्र एसटीआर मोबाइल्स अपने स्टोर में खरीदे गए प्रत्येक स्मार्टफोन के साथ एक किलो प्याज मुफ्त दे रहा है.

यूपी में वक्त पर नहीं आई बारात तो दुल्हन ने पढ़ लिया किसी और से निकाह, जमकर मचा बवाल

पिछले वीकेंड प्याज के दाम 180 रुपये किलो हो गए थे. एसटीआर मोबाइल्स के मालिक, सरवनकुमार ने सोचा कि फोन के साथ मुफ्त प्याज देने के आइडिया से उनकी दुकान की लोकप्रियता बढ़ेगी. उनका दावा है कि इस योजना की वजह से उनको खूब फायदा हुआ है. प्याज के लिए लोग उनका मोबाइल फोन तक खरीदने को तैयार हो गए हैं. 

WWE में 'राक्षस' ने फिर किया पीठ के पीछे वार, रेसलर को पीटकर किया ऐसा काम... देखें Video

उन्होंने द हिंदू से कहा, "आम तौर पर मैं एक दिन में केवल तीन से चार मोबाइल हैंडसेट बेचता हूं. लेकिन घोषणा के बाद बिक्री बढ़कर 10 हैंडसेट प्रति दिन हो गई है." 35 साल के सरवनकुमार ने कहा, ''मोबाइल लेने पर ग्राहक बड़े और छोटे प्याज चुनकर ले सकते हैं.''

रणजी ट्रॉफी के मैच में अचानक ग्राउंड पर आ गया सांप, डरकर भागे खिलाड़ी फिर किया ऐसा... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व्यापारियों ने बेमौसम बारिश पर सब्जी की बढ़ती कीमत को जिम्मेदार ठहराया है. प्याज की बढ़ती कीमत को लेकर मीम्स और जोक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. तमिलनाडु के कुड्डालोर में एक जोड़े को अपनी शादी में उपहार के रूप में प्याज का एक 'गुलदस्ता' मिला. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने कहा कि कीमतें दो सप्ताह में सामान्य स्तर पर लौट आएंगी.