पति और सास-ससुर ने बहू को चलती कार से बाहर फेंका, CCTV में कैद हुआ VIDEO

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला को चलती कार से बाहर फेक दिया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पति और सास-ससुर ने बहू को चलती कार से बाहर फेंका, CCTV में कैद हुआ VIDEO

पति और सास-ससुर ने बहू को चलती कार से बाहर फेंका.

खास बातें

  • सास-ससुर ने बहू को फेंक दिया चलती कार से, वायरल हुआ वीडियो.
  • तमिलनाडु के कोयंबटूर में हुई ये घटना.
  • पति और सास-ससुर फरार चल रहे हैं.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक महिला को चलती कार से बाहर फेक दिया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. आरोप लगाया गया है कि महिला को उसी के पति और सास-ससुर ने कार से बाहर धक्का मारा था. क्योंकि वो उनको मारना चाहते थे. महिला का नाम आरती अरुण (उम्र- 38) है. दोनों के बीच काफी तनाव रहता था. कुछ दिन पहले ही वो अपने दो बच्चों के साथ पति के साथ वापस आई थीं, ताकी वो रिश्ते की नई शुरुआत कर सके. 

इंद्र देवता को खुश करने के लिए कराई गई 'मेढ़कों' की शादी, कार्ड छपवाकर लोगों को बुलाया दावत में... देखें VIDEO

आरती का पति कथित तौर पर बहुत गाली-गलौच करता था. आरती के पति का नाम अरुण अमलराज है. वो पेशे से इंजीनियर हैं. पति पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है लेकिन अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. वो और उसके माता-पिता कई महीनों से गायब हैं. 

सलमान खान की 'भारत' का जादू बरकरार, तो फैन्स के लिए नया सरप्राइज लाए भाईजान- Tweet हुआ वायरल

दोनों की 2008 में शादी हुई थी. दोनों के बीच रिश्ते काफी खराब थे. शादी के 6 साल बाद (2014) उसने शादी तोड़ने का फैसला लिया और दो बच्चों के साथ अपने माता-पिता के घर मुंबई चली गई. आरती ने मुंबई कोर्ट में घरेलू हिंसा का मामला और तलाक की याचिका दर्ज की थी. जिसके बाद अरुण ने सुलह कर ली और फिर से रिश्ते की शुरुआत करने को कहा. आरती मान गई और वापस पति के पास चली गई. 

हरियाणा में 80 साल की सास की पिटाई करते बहू का VIDEO वायरल, मुख्यमंत्री ने Twitter पर दिया यह रिएक्शन

k1vnpea

(आरती का पति अरुण अमलराज जो फरार चल रहा है.)

दोनों परिवार मई में छुट्टियों क लिए ऊटी गए. आरती के लिए वो ट्रिप सबसे खतरनाक साबित हुई. अरुण फिर गाली-गलौच करने लगा. उसने पत्नी के साथ-साथ बच्चों को भी प्रताड़ित किया. जिसके बाद उसने ऊटी में ही पुलिस से शिकायत की. लेकिन लिखित माफी के बाद वो पति के साथ वापस लौट गई. 

आरती ने बताया कि 9 मई को कोयंबटूर में फिर परेशानियां खड़ी हो गई. अरुण ने आरती से अपने माता-पिता को दूर रखने का वादा किया था. जिसके बाद वो कार से अपने माता-पिता को लाया. जब आरती ने इस पर सवाल किया तो उसने आरती को मुक्का मारा और कार से धक्का दे दिया. दिल दहला देने वाला ये CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसने बहन के घर के सामने आरती को धक्का दे दिया और फरार हो गया. उसके सिर, कंधे और घुटनों में चोटें आई हैं. 

सलमान खान और दिशा पटानी की 'भारत' में केमिस्ट्री देख सिनेमाहॉल में यूं मचा हंगामा, वायरल हुआ Video

आरती फिलहाल मुंबई में रह रही हैं. आरती ने कहा- 'वो हमें मारना चाहते हैं. हमारी जान को खतरा है. मेरे बेटे ने उसके पिता को स्कूल के बाहर देखा था. वो मेरे बच्चों को निशाना बना सकता है. मैं कैसे बाहर जाकर कमाऊं और कैसे जीवन बिताऊं?' पुलिस का कहना है कि वो फरार है और वक्त आने पर जरूर न्याय मिलेगा.

पुलिस ने शुरुआत में आपराधिक धमकी देने और चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया और बाद में उस पर और माता-पिता पर हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया है. NDTV को सीनियर पुलिस ऑफिसर सुजीत कुमार ने बताया- 'परिवार फरार है. हमारी टीम चेन्नई पहुंची थी लेकिन वो फरार हैं. पता चला था कि वो तिरुचिरापल्ली में थे, लेकिन वो वहां भी नहीं थे. हम उनको ढूंढ रहे हैं. जब भी उनको गिरफ्तार किया जाएगा तो न्याय मिलेगा.'

जब NDTV ने अरुण को मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो उसने ये कहकर फोन काट दिया कि 'मैं अरुण नहीं हूं.' जिसके बाद तुरंत उसने वॉट्सऐप डिस्पले हटा लिया. 

देखें VIDEO:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com