रैना की शादी, विराट का मौका और केजरीवाल का धरना...सोशल मीडिया पर चकल्लस

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना नई दिल्ली स्थित लीला पैलेस में आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वे अपने बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से शादी कर रहे हैं।

सुरेश रैना की शादी सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है। भारत के ट्विटर ट्रेंड पर #RainaKiShadi पहले 10 ट्रेंडिंग टॉपिक में शामिल है।

रैना की शादी को लेकर लोग दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी शेयर कर रहे हैं। जिगर जैन ने यूजर हैंडल @MeinTeraHero ने लिखा है, "अब भारतीय क्रिकेट फैंस को एक नया शख्स मिल गया जिसकी रैना के परफॉर्म नहीं करने पर आलोचना की जा सकती है।"

वहीं यूजर हैंडल @Raina12701709 की मांग दिलचस्प है। वे कहते हैं, "क्या लीला पैलेस होटल का कोई स्टाफ सोशल नेटवर्किंग साइट पर मौजूद नहीं है? अब तक कोई पिक्चर नहीं आ रही है? वहां क्या-क्या हो रहा है?"
वहीं @KanhaJigi ने कहा है, "विराट-अनुष्का की जोड़ी के लिए अईंवे-अईंवे लुट गया गाने पर डांस करने के लिए उपयुक्त मौका।"

@IamSadh ने लिखा है, "रैना की शादी के बाद अब कई लड़कियां रिलेशनशिप के लिए उपलब्ध होंगी।” वहीं @BanarasiBasanti ने लिखा है, “बड़े दुख के साथ सूचित कर रही हूं कि रैना की शादी अकस्मात हो जाने से मेरा दिल तो टूट के ही रह गया है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर हैंडल @Rahult17 ने सुरेश रैना की शादी के बहाने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर चुटकी ली है। उन्होंने लिखा है, "रैना की शादी का न्यौता नहीं मिलने के कारण अरविंद केजरीवाल जंतर मंतर पर धरना देंगे।"

वहीं एक अन्य यूजर @PRABHAKAR_KR29 ने रैना की शादी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धि बताते हुए लिखा है, "मोदी जी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं, जिनके कार्यकाल में रैना ने शादी की।"

वहीं एक अन्य यूजर ने वर्ल्ड कप के दौरान बेंच पर बैठे स्टुअर्ट बिन्नी पर भी चुटकी गई है। यूजर हैंडल @LOLbwoy ने लिखा है, "आदत से मज़बूर स्टुअर्ट बिन्नी सबको पानी बांटते फिर रहे हैं।"

@manavjivan ने लिखा है, "वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल हारने के बाद रैना जीवन के फ़ाइनल यानी शादी के मुक़ाबले में पहुंच गए हैं।"