Super50 Cup: शेमरॉन हेटमायर ने जड़ा धुआंधार छक्का, स्टेडियम पार कर घर में गिरी गेंद - देखें Video

Super50 Cup 2021: शेमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का एक छक्का, काफी चर्चा में है, उन्होंने इतनी दूर छक्का जड़ा, कि बॉल एक घर में जा गिरी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Super50 Cup: शेमरॉन हेटमायर ने जड़ा धुआंधार छक्का, स्टेडियम पार कर घर में गिरी गेंद - देखें Video

Super50 Cup 2021: हेटमायर ने जड़ा धुआंधार छक्का, स्टेडियम पार कर घर में गिरी गेंद - देखें Video

Super50 Cup 2021: केरेबियन आईलैंड पर 50 ओवर का टूर्नामेंट चल रहा है. टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला गयाना और बारबडोज (Guyana Vs Barbados) के बीच खेला गया, जहां रमोरियो शेफर्ड (Romario Shepherd) की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत गयाना ने यह मुकाबला 56 रन से जीत लिया. मैच में शेमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का भी बल्ला गरजा, उन्होंने 80 रन की धमाकेदार पारी खेली. शेमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का एक छक्का, काफी चर्चा में है, उन्होंने इतनी दूर छक्का जड़ा, कि बॉल एक घर में जा गिरी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

गयाना 14 ओवर में चार विकेट खोकर 80 रन बना चुका था. क्रीज पर शेमरॉन हेटमायर बल्लेबाजी कर रहे थे. नर्स की गेंद पर हेटमायर ने छक्का जड़ा. बॉल पास में मौजूद एक घर के पास गिरी. खिलाड़ी दौड़ता हुआ, घर में गेंद उठाने गया. 

यहां क्लिक कर देखें छक्के का वीडियो: (2:49 मिनट पर से देखना शुरू करें वीडियो)

ठीक ऐसा ही छक्का शेमरॉन हेटमायर ने एक और बार मारा. जहां गेंद घर के पास जाकर गिरी थी...

देखें Video:

बता दें, यह मुकाबला 8 फरवरी को खेला गया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए गयाना ने 235 रन बनाए. गयाना की तरफ से सबसे ज्यादा 80 रन शेमरॉन हेटमायर ने बनाए. एश्ले नर्स ने 44 रन देकर 3 विकेट लिए. जवाब में बारबदोज कुछ खास नहीं पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बारिश के चलते मैच को कुछ देर के लिए रोक दिया गया. फिर डकवर्थ लुईस नियम के तहत बारबडोज को 29.3 ओवर में 148 रन बनाने थे. लेकिन बारबडोज 91 रन ही बना पाया.