महिला टीचर के सामने छात्रों ने गाया 'औरत चालीसा'! वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे, Viral Video

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लड़के महिला टीचर के सामने गाना गा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाने को सुनने के बाद महिला टीचर अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

महिला टीचर के सामने छात्रों ने गाया 'औरत चालीसा'!  वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे, Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो बेहद सुंदर होते हैं वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं, जो ज़रा हटके होते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के अपनी क्लास टीचर के सामने औरत चालीसा गा रहे हैं. इनके गाने को सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस गाने में महिलाओं के बारे में बड़े ही फनी तरीके से बोला गया है लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो लड़के महिला टीचर के सामने गाना गा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाने को सुनने के बाद महिला टीचर अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो सबसे अलग और ज़रा हटके है. 

हमेशा कहा जाता है कि महिला एक शक्ति का रूप होती है. ऐसे में इनदोनों लड़के ने वायरल वीडियो के जरिए महिला  के बारे में बखान कर दिया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को KhadedaHobe नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या शानदार चालीसा है. इससे महिलाओं को और शक्ति मिलेगी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये सबसे अलग है और सबसे अजीब है.

Exclusive: एनडीटीवी की रिपोर्ट के बाद अमेरिका ने हिंद महासागर पर चीन के बढ़ते खतरे की पुष्टि की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com