पार्टी में डांस करते करते अचानक जमीन में समा गए लोग, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Student Fell In Sinkhole: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान अचानक फटी जमीन में एक के बाद एक करीब 25 स्टूडेंट समा गए. बताया जा रहा है कि, स्टूडेंट ग्रैजुएट का जश्न मनाने के दौरान हादसे का शिकार हो गए.

पार्टी में डांस करते करते अचानक जमीन में समा गए लोग, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Student Graduation Party Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वीडियो में एक साथ कई लोग डांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा. वीडियो में अचानक फटी जमीन में एक के बाद एक करीब 25 लोग समा गए. घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर pop_o_clock नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'पेरू के सैन मार्टिन में ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान अचानक फटी जमीन में 25 छात्र डांस करते समय गिर गए.' इस दिल दहला देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कॉलेज की एक पार्टी में कई सारे स्टूडेंट एक साथ डांस कर रहे होते हैं, लेकिन तभी अचानक उनके पैरों तले जमीन खिसक जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, डांस के दौरान अचानक फ्लोर टूट जाता है, जिसके चलते एक साथ 25 स्टूडेंट जमीन में समा जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताया जा रहा है कि, इस हादसे में कई लोग घायल हो चुके हैं. पोस्ट के मुताबिक, घटना पेरू के सैन मार्टिन की है, जहां स्टूडेंट ग्रैजुएट का जश्न मनाने के दौरान हादसे का शिकार हो गए. चौंकाने देने वाले इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के भी होश फाख्ता हो गए हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 28 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे पूरी उम्मीद है कि किसी को चोट नहीं पहुंची होगी. इन सभी युवाओं के लिए भयानक अनुभव.' यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी व्यक्त कर रहे हैं.