बारिश में भीगते हुए गोद में बच्चा लेकर जा रही थी महिला, देखते ही अजनबी ने जो किया, लोग बोले- ऐसे होते हैं किंग...

बारिश में भीगते हुए अपने बच्चे को ले जा रही एक महिला को एक अजनबी अपना छाता दे देता है, जिसका एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

बारिश में भीगते हुए गोद में बच्चा लेकर जा रही थी महिला, देखते ही अजनबी ने जो किया, लोग बोले- ऐसे होते हैं किंग...

बारिश में भीगते हुए गोद में बच्चा लेकर जा रही थी महिला

दयालुता आजकल एक आम गुण नहीं है, लेकिन कुछ लोगों में यह अभी भी मौजूद है. वैसे आप तो जानते ही हैं कि हम बिना सबूत के कुछ नहीं कहते. बारिश में भीगते हुए अपने बच्चे को ले जा रही एक महिला को एक अजनबी अपना छाता दे देता है, जिसका एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. और यह निश्चित रूप से आपको खुश कर देगा.

वायरल हो रहे वीडियो को गुड न्यूज मूवमेंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. इस छोटी सी क्लिप में कुछ लोगों को एक व्यस्त सड़क पर आते जाते देखा जा सकता है. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में एक महिला की झलक दिखी जो बारिश में भीगते हुए अपने बच्चे को जल्दबाजी में ले जा रही थी. हालांकि, एक दयालु अजनबी ने ये देखा तो उसने महिला को अपना छाता दे दिया.

देखें Video:

महिला को अजनबी के दिल को छू लेने वाले हावभाव के लिए उसका शुक्रिया अदा करते हुए भी देखा जा सकता है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "आइए दुनिया को दयालुता से बदलें: बारिश में भीगते हुए अपने बच्चे को ले जा रही मां को एक शख्स अपना छाता दे देता है."

इस वीडियो को अब तक करीब एक लाख लोग लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स के अच्छे हावभाव की तारीफ की और कमेंट सेक्शन में लिखा. एक यूजर ने लिखा, "मैं हमेशा कहूंगा – यही छोटी चीजें हैं जो दुनिया की दरारें भर देती हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "व्हाट ए किंग."

जानें 21 साल के लड़के ने कैसे लीक किए पेंटागन के सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com