महिला की आंख का अजीबोगरीब वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- समझ नहीं आ रहा क्या कहें - देखें Video

इस वीडियो में एक महिला की आंख दिखाई दे रही है और वह महिला अपनी आईब्रो सेट करा रही है.

महिला की आंख का अजीबोगरीब वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- समझ नहीं आ रहा क्या कहें - देखें Video

महिला की आंख का अजीबोगरीब वीडियो हुआ वायरल

RPG Enterprises के चेयरमैन हर्ष गोयंका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक 15 सेकंड का एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक महिला की आंख दिखाई दे रही है और वह महिला अपनी आईब्रो सेट करा रही है. इस वीडियो को इतना करीब से शूट किया गया है कि महिला की आंखों के एक्सप्रेसन बिल्कुल साफ और बेहद करीब से देखे जा सकते हैं. आईब्रो सेट कराते वक्त आंखों के एक्सप्रेसन वाकई देखेने लायक हैं. वीडियो में महिला की आंख कभी बड़ी तो कभी छोटी होती दिखाई दे रही है. 


इस वीडियो पर लोग अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'नो पेन, नो गेन'. महिलाओं को दर्द सहना पड़ता है जिससे वे सुंदर दिख सके. वहीं एक यूजर ने इस लिखा कि यह वीडियो बहुत ट्रिकी है. एक यूजर ने दावा किया कि वीडियो बनाने वाला व्यक्ति जापान से है और इंस्टाग्राम पर इस तरह की तस्वीरों को की-चेन और पेनड्राइव के रूप में 50 से 100 डॉलर के प्राइस के साथ सेल करता है. ये काफी पॉपुलर है और इसके प्रॉडक्ट सोल्ड आउट हो जाते हैं. फिलहाल 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 32 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को ओरिजनली Machine Pix नाम के हैंडल पर पोस्ट किया गया था. जैसा कि नाम से पता चल रहा है इस ट्विटर अकाउंट पर ज्यादातर मशीनों से जुड़े वीडियो और फोटो पोस्ट किए जाते हैं. इस पेज को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हर्ष गोयंका सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं खासतौर पर ट्विटर पर वे अक्सर दिलचस्प वीडियो और तस्वीरे पोस्ट करते रहते हैं जिन्हें उनके फॉलोवर्स खूब पसंद करते हैं. हर्ष गोयंका को ट्विटर पर करीब 16 लाख लोग फॉलो करते हैं.