होटल के अंदर घुस गया हाथी, सूंड से उठाया सामान और किया कुछ ऐसा, भागने लगे लोग... देखें Video

श्रीलंका के एक होटल में एक ऐसा मेहमान आया, जिसको देखकर गेस्ट हैरान रह गए. कुछ लोग भाग निकले तो कुछ देखकर चीख पड़े. होटल की लॉबी में एक हाथी को घूमते दिखा. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो पोस्ट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

होटल के अंदर घुस गया हाथी, सूंड से उठाया सामान और किया कुछ ऐसा, भागने लगे लोग... देखें Video

होटल के अंदर घुस गया हाथी, सूंड से उठाया सामान और किया कुछ ऐसा.

श्रीलंका के एक होटल में एक ऐसा मेहमान आया, जिसको देखकर गेस्ट हैरान रह गए. कुछ लोग भाग निकले तो कुछ देखकर चीख पड़े. दरअसल, होटल की लॉबी में एक हाथी घूमते हुए नजर आया. एक ट्विटर यूजर ने वीडियो पोस्ट किया, जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल की लॉबी में हाथी आराम से घूम रहा है. इस दृश्य को देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.

ईरान प्लेन क्रैश में गई पिता की जान, बेटे ने दी भावुक स्पीच, बोले- 'मेरे पापा जिंदा होते तो...' देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो होटल में घूम रहा है. वो लॉबी में चारों ओर निरीक्षण करता है और फिर अपनी सूंड से होटल की चीजों को उठाने लगता है. लोगों को हाथी के शांत तरीके से इधर-उधर भटकना काफी अच्छा लगा.

स्मृति ईरानी को है इस चीज से एलर्जी, शेयर की फनी फोटो, लिखा- 'जब भी करती हूं तो आ जाता है पसीना और...'

उपुली नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, ''मां के एक मैसेज से मेरी नींद खुली. उन्होंने बताया कैसे श्रीलंका के एक होटल में हाथी घूम रहा है और अपनी सूंड से चीजों को चुरा रहा है.''

शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कॉपी किया पीएम मोदी का ट्वीट, जमकर हुईं Troll

इस वीडियो को 19 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1.3 लाख लाइक्स और 32 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com