गर्मी की भूल जाएं चिंता अब बाज़ार में आया बॉडी एयर कंडीशनर, इस तरह करता है काम

सोनी ने बॉडी एयर कंडीशनर लॉन्च किया है. जो आपके शरीर से जुड़ा रहेगा और आपको गर्मी से राहत देगा. आप ये बात जानकर हैरत में पड़ गए होंगे लेकिन ये सच है.

गर्मी की भूल जाएं चिंता अब बाज़ार में आया बॉडी एयर कंडीशनर, इस तरह करता है काम

बॉडी एयर कंडीशनर से कूल रहेगी बॉडी

गर्मी के दिनों में कभी-कभी लोग बोल पड़ते हैं कि अरे भाई कितनी गर्मी है, काश हमारे शरीर में कोई एयर कंडीशनर फिट होता. आपकी ये कल्पना अब सच हो गई है. सोनी ने बॉडी एयर कंडीशनर लॉन्च किया है. जो आपके शरीर से जुड़ा रहेगा और आपको गर्मी से राहत देगा. आप ये बात जानकर हैरत में पड़ गए होंगे लेकिन ये सच है.

सोनी का ये हाई-टेक गैजेट पारंपरिक हाथ के पंखों का विकल्प हो सकता है, जो आपकी शर्ट के पीछे बांधा जा सकता है. सोनी का "स्मार्ट पहनने योग्य थर्मो डिवाइस किट" जिसे रिऑन पॉकेट 5 कहा जाता है, 23 अप्रैल को लॉन्च किया गया था. यह डिवाइस एक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम है जो चलते-फिरते आपको गर्मी से राहत देता. आपके शरीर पर लगने के बाद ये डिवाइस आदर्श तापमान को निर्धारित करने के लिए थर्मस मॉड्यूल और सेंसर (तापमान, आर्द्रता और गति) के एक सूट का इस्तेमाल करता है.

भीड़भाड़ वाली जगह पर भी रखेगा कूल

रिऑन पॉकेट 5 गर्म दिनों के लिए पांच कूलिंग लेवल और ठंडे मौसम में वार्मिंग स्तर प्रदान करता है, जो इसे भीड़-भाड़ वाली ट्रेनों से लेकर ठंडे हवाई जहाज के केबिन तक सभी स्थितियों के अनुकूल बनाता है. बेहतरीन प्रदर्शन के लिए, डिवाइस को रियॉन पॉकेट टैग के साथ जोड़ा जा सकता है. यह छोटा, टैग एक रिमोट सेंसर की तरह काम करता है, जो आपके आस-पास की स्थितियों का पता लगाता है और टेम्परेचर कंट्रोल के लिए उस जानकारी को गर्दन इकाई में भेजता है.  रियॉन पॉकेट 5, एक बार चार्ज करने पर 17 घंटे की शानदार बैटरी लाइफ का दावा करता है

नया REON POCKET 5 मई 2024 से सिंगापुर में उपलब्ध होगा और बाद में मलेशिया, थाईलैंड और वियतनाम में उपलब्ध होगा.

ये Video भी देखें: NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र की आवाम की नई आवाज, NDTV का मराठी चैनल हुआ लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com