उड़ते विमान में सोनू निगम का गाना हुआ वायरल, केबिन क्रू को सजा मिलने पर भड़के

उड़ते विमान में सोनू निगम का गाना हुआ वायरल, केबिन क्रू को सजा मिलने पर भड़के

नई दिल्ली:

मुंबई से जोधपुर की हवाई यात्रा के दौरान बॉलीवुड पार्श्वगायक सोनू निगम ने गीत गाया, जिससे न सिर्फ प्लेन के यात्रियों ने आनंद उठाया, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उसका वीडियो वायरल हो गया, और अब तक इसे फेसबुक पर 16.71 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं।
 

 
Sonu Nigam Surprises Passengers With Impromptu Performance

Sonu Nigam recently surprised all the travellers on a flight when he went up to the in-flight intercom and started performing some of his best songs for them! They were definitely surprised :)

Posted by MissMalini on Tuesday, 19 January 2016

लेकिन इस 'हवाई कॉन्सर्ट' के लगभग एक महीने बाद जेट एयरवेज़ ने उस फ्लाइट के सारे क्रू को निलंबित कर दिया है, क्योंकि उन्हें सोनू निगम को विमान के पब्लिक एड्रेस सिस्टम का इस्तेमाल करने दिया। एयरवेज़ ने एक बयान में कहा, "उस फ्लाइट के पूरे केबिन क्रू को फ्लाइट ड्यूटी से हटा लिया गया है, ताकि उनसे पूछताछ की जा सके, और उन्हें सुधारात्मक प्रशिक्षण दिया जा सके, ताकि सभी लोग हवाई संचालन प्रक्रियाओं पर टिके रहने की परंपरा का कड़ाई से पालन करें..."

इस पर सोनू निगम ने कहा कि यह सजा कॉमन सेंस की कमी है। यह असली असहनशीलता है। खुशी बांटने की सजा दी गई।

सोनू निगम द्वारा बिना साज-संगीत के दिए गए इस परफॉरमेंस को एयरलाइन ने 'प्रणाली' का दुरुपयोग बताया है। क्रू को दंडित किए जाने का आदेश नागरिक उड्डयन निदेशालय (डीजीसीए) ने दिया है।

वीडियो में सोनू निगम टी-शर्ट, जीन्स पहने विमान की एक दीवार का सहारा लेकर गाना गाते दिखाई दे रहे हैं, और यात्रियों की उत्साह से भरी आवाज़ें भी सुनाई दे रही हैं। वीडियो में जब यात्री उनके साथ गाने लगते हैं, तब एक जगह सोनू कहते हैं, "अरे वाह, आप भी गाते हैं... माई गॉड, सारे सिंगर हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में सोनू को 'वीर ज़ारा' और 'रिफ्यूजी' फिल्मों के लिए उन्हीं के गाए दो गीत गाते देखा जा सकता है।