सैनिक ने बचाई झील में डूब रहे हिरण के बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा ये Video

31 सेकंड के इस विडियो में एक व्यक्ति बेबी डियर यानी हिरण के बच्चे को रेस्क्यू करते हुए दिखाई दे रहा है. बेबी डियर को बचाने वाला व्यक्ति एक सैनिक है. इस विडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

सैनिक ने बचाई झील में डूब रहे हिरण के बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा ये Video

सैनिक ने बचाई झील में डूब रहे हिरण के बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा ये Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 31 सेकंड के इस विडियो में एक व्यक्ति बेबी डियर यानी हिरण के बच्चे को रेस्क्यू करते हुए दिखाई दे रहा है. बेबी डियर को बचाने वाला व्यक्ति एक सैनिक है. इस विडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. यूजर्स इस सोल्जर की खूब तारीफ कर रहे हैं. 11 जून को ट्विटर पर यह विडियो पोस्ट किया गया. इसे अब तक 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. विडियो को नीदरलैंड्स के Buitengebieden नाम के यूजर ने अपलोड किया है.

सोल्जर ने ऐसे रेस्क्यू किया

इस वीडियो में एक झील दिखाई दे रही है. झील के बीच में एक पेड़ का तना है जिस पर चल रहा बेबी डियर फिसलकर झील में गिर जाता है लेकिन इतने में फुर्ती के साथ एक सोल्जर वहां पहुंच जाता है और तुरंत बेबी डियर को पानी से निकाल लेता है. इसके बाद सोल्जर आहिस्ता-आहिस्ता पेड़ के तने पर खिसक खिसक कर वापस जाता है और बेबी डियर को बचा लेता है.

देखें Video:

ट्विटर पर सोल्जर की जमकर तारीफ कर रहे लोग

बेबी डियर को बचाने वाले सोल्जर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे यकीन है कि यह सैनिक एक मरीन है.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि काश ऐसा लोग इंसानों के लिए भी करते. इसके जवाब में एक यूजर लिखते हैं कि मुझे यकीन है कि सोल्जर इंसानों के लिए भी ऐसा ही करता. सोल्जर की तारीफ में एक यूजर करता हैं, 'काइंडनेस इज वियरिंग आर्मी यूनिफॉर्म.'

मजेदार रिएक्शन भी दे रहे यूजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां ज्यादातर यूजर इस सोल्जर की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स अपने मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैनें सोल्जर को इसे जमीन पर रखते नहीं देखा, कहीं वह इसे डिनर के लिए पकाना तो नहीं चाहता.'