विज्ञापन
Story ProgressBack

दुबई की सड़कों पर बाघ घुमाती नजर आई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, करोड़ों की मालकिन है नादिया खार

हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नादिया खार दुबई की सड़कों पर बाघ घुमाती नजर आई. उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे देखकर कई लोग हैरान हैं.

Read Time: 3 mins
दुबई की सड़कों पर बाघ घुमाती नजर आई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, करोड़ों की मालकिन है नादिया खार

जंगल के ऐसे कई खूंखार जानवर हैं, जिन्हें देखना तो दूर उनकी दहाड़ सुनकर ही जानवर तो क्या इंसानों की भी डर के मारे रूह कांप उठती है. अक्सर ऐसे खूंखार जानवरों को देखने के लिए चिड़ियाघर (जू) बना दिए गए है. यकीनन ऐसे खूंखार जानवरों को पालना हर किसी के बस की बात नहीं, लेकिन दुबई में ये सब आम बात है. वहां ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने इन खूंखार जानवरों को पालने के लिए अपने घर के अंदर ही एक छोटा सा जू बना रखा है, ताकि वो जानवर खुलकर वहां घूम सकें. आपने हुमैद अब्दुला का नाम तो सुना ही होगा, जिनके घर में शेर, जिराफ, बंदर, भालू से लेकर बाघ और चीता जैसे कई जानवर मौजूद हैं. यही वजह है कि, कई बड़े सेलिब्रिटी इनके घर आते-जाते रहते हैं और इन खूंखार जानवरों के साथ वीडियो और फोटो क्लिक करवाते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नादिया खार भी दुबई की सड़कों पर बाघ घुमाती नजर आई. उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे देखकर कई लोग हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

बाघ घुमाती नजर आई नादिया खार

वायरल हो रहे इस वीडियो में नादिया खार बाघ को दुबई की सड़कों पर घुमाती नजर आ रही हैं, इस दौरान बाघ के गले में बंधे चैन को उन्होंने पकड़ रखा है. वीडियो में वो बाघ को किसी पालतू जानवर की तरह ही कभी जू के अंदर ले जाती, तो कभी पार्क में घुमाती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नादिया ने लिखा है, 'दुबई बिल्कुल अलग है. मैं अपने पालतू बाघ को घुमाने ले जा रही हूं.' नादिया ने इस वीडियो को हुमैद अब्दुला और उनके प्राइवेट जू अल्बुकैश जंगल (@albuqaish.jungle) को भी टैग किया है.

लोगों ने किए अजीबोगरीब कमेंट्स

इस वीडियो को अब तक 1 लाख 47 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, बेचारा बाघ, एक कार्टून के साथ कितने शान से चल रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, आप इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि मेरी नजर आपसे हट ही नहीं रही है, मैं बाघ को देख ही नहीं पाया. जानकारी के लिए बता दें कि, नादिया खार एक मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार हैं, जो अपने बेहतरीन लुक और फिगर के लिए जानी जाती हैं. 

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोती हुई महिला के बालों में रेंगता दिखा सांप, वीडियो देख लोग बोले- पक्का नागमणि इनके पास होगी
दुबई की सड़कों पर बाघ घुमाती नजर आई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, करोड़ों की मालकिन है नादिया खार
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;