Video: फन फैलाए तिलमिलाए सांप को लड़की ने चुटकियों में किया डिब्बे में बंद, देखते रह गए लोग!

Snake Catcher Girl Viral Video: चौंका देने वाले इस वीडियो में सांप बेहद गुस्से में फन फैलाए तिलमिलाता नजर आ रहा है, जिसे एक लड़की बड़े आराम से पकड़ती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 2.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Video: फन फैलाए तिलमिलाए सांप को लड़की ने चुटकियों में किया डिब्बे में बंद, देखते रह गए लोग!

Brave girl catches big snake in a jar: सांप...जिसके नाम भर से ही ज्यादातर लोग डर के मारे थर-थर कांपने लगते हैं, सोचिए अगर वो सामने आ जाए तो क्या होगा? लाजिमी है कि आपकी भी धड़कनें तेज हो जाएगी, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक लड़की बिना डरे बड़े से सांप को इस तरह उठा रही है, जैसे वो सांप नहीं बल्कि कोई रस्सी हो. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं और लड़की की बहादुरी की बढ़चढ़ कर तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में सांप बेहद गुस्से में फन फैलाए तिलमिलाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर शायद अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाए, लेकिन इस वीडियो में सांप को पकड़ती लड़की का अंदाज देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो में लड़की को बिना किसी डर के सांप को बिना नुकसान पहुंचाए पकड़ते देखा जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक लड़की फन फैलाए सांप की पूंछ को एक हाथ से पकड़े नजर आ रही है. इस दौरान वो किसी से डिब्बे लेती दिखाई पड़ती है. वीडियो में आगे लड़की बड़े ही आराम से सांप को प्लास्टिक के जार के अंदर बंद कर देती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सांप को कैसे पकड़ा जाए… बहादुर लड़की.' इस वीडियो को अब तक 2.4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 38 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.