जूते के अंदर छिपा बैठा था सांप, महिला ने नंगे हाथों से पकड़कर निकाला बाहर, देखकर डर गए लोग

एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप एक जूते के अंदर छिपा हुआ दिखाई दे रहा है.

जूते के अंदर छिपा बैठा था सांप, महिला ने नंगे हाथों से पकड़कर निकाला बाहर, देखकर डर गए लोग

जूते के अंदर छिपा बैठा था सांप, महिला ने नंगे हाथों से पकड़कर निकाला बाहर

सोशल मीडिया पर खतरनाक सांपों और किंग कोबरा के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो कभी कोई सांप शॉवर पर लटका मिलता है और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अब ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप एक जूते के अंदर छिपा हुआ दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला एक जूते को लेकर उसके अंदर कुछ ढूंढ रही है. वो कई बार जूते को हिलाती है और जमीन पर टकराती है. फिर वो एक लोहे की छड़ लेकर जूते के अंदर डालती है और फिर आप देखेंगे कि एक सांप जूते के बिलकुल अंदर की ओर छिपा बैठा है. कुछ देर में सांप बाहर की ओर आता है और जूते से बाहर झांकता है और फिर दोबारा अंदर की ओर वापस लौट जाता है. फिर महिला जूते के अंदर हाथ डालकर उसे पकड़ती है और बाहर निकाल लेती है.

देखें Video:

ये वीडियो देखकर तो आप भी समझ गए होंगे कि ऐसे खतरनाक सांप कैसे और किन-किन जगहों पर छिपे हो सकते हैं और आपके लिए खतरनाक भी हो सकते हैं. ये वीडियो देखने के बाद तो आप सभी को भी सतर्क हो जाना चाहिए और जब भी आप जूता पहनने जा रहे हों, तो पहले उसे अच्छे से झाड़ लें और चेक कर ले कि कहीं उसके अंदर कोई भी कीड़ा या सांप छिपकर बैठा तो नही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर snakerescueraarti नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताए.
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com