बर्फ में फिसलते और लुढ़कते हुए इस पांडा ने जीता लोगों का दिल, 5 लाख बार देखा गया Video

इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. यह वीडियो काफी मजेदार है और क्यूट भी. इस वीडियो में एक पांडा बर्फ में मजे से खेलते हुए नजर आ रहा है.

बर्फ में फिसलते और लुढ़कते हुए इस पांडा ने जीता लोगों का दिल, 5 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया पर अक्सर ही पांडा (Panda) के क्यूट वीडियोज (Cute Videos) वायरल होते रहते हैं और लोग उन्हें देखना भी काफी पसंद करते हैं. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. यह वीडियो काफी मजेदार है और क्यूट भी. इस वीडियो में एक पांडा बर्फ में मजे से खेलते हुए नजर आ रहा है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो यह पांडा नहीं बल्कि जैसे कोई छोटा बच्चा खेल रहा है.

यह वीडियो क्लिप वाशिंगटन डीसी के स्मिथसोनियन नेशनल जू एंड कंजर्वेशन बायोलॉजी इंस्टीट्यूट (Smithsonian's National Zoo & Conservation Biology Institute) द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई थी. 51 सेकंड की इस क्लिप में दो पांडा नजर आ रहे हैं, जो एक-एक करके कभी बर्फ में लुढ़क रहे हैं तो कभी फिसल रहे हैं. जिस तरह से यह दोनों पांडा बर्फ में खेल रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं. इस देखकर हर किसी का मान उनकी तरह ही मस्ती करना चाहेगा. लोग इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अबतक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इन दोनों पांडा के नाम मेई जियांग और तियान तियान हैं, हालांकि यह पता लगाना मुश्किल है कि इनमें किसका क्या नाम है. दोनों ही पूरी तरह से मस्ती के मूड में हैं.