देखते ही देखते अपने मुंह से भी बड़े आकार का अंडा निगल गया सांप, वीडियो देख चौंके लोग

चौंका देने वाले इस 20 सेकंड के वीडियो में एक सांप अपने मुंह से भी बड़े आकार का अंडा निगलता नजर आ रहा है. एक्स पर शेयर इस वीडियो को अब 3 लाख 57 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

देखते ही देखते अपने मुंह से भी बड़े आकार का अंडा निगल गया सांप, वीडियो देख चौंके लोग

शख्स के हाथ में रखा अंडा खाने की कोशिश करता सांप.

रेंगने वाले जहरीलों जीवों में से एक सांप की कई प्रजातियां हैं, जो अपनी एक फूंकार से किसी को भी मौत की नींद सुला सकती है. सोशल मीडिया पर अक्सर सांप से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार चौंका देते हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में सांप से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान है. वीडियो में एक सांप अपने मुंह से भी बड़े आकार का अंडा खाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस 20 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स हाथ में एक अंडा लिया हुआ है, जिसे एक सांप निगलने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप देखते ही देखते अंडे को निगल जाता है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर इस वीडियो को @gunsnrosesgirl3 नाम के अकाउंट से देखा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

13 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 57 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.