विज्ञापन
This Article is From Nov 30, 2014

अहम सुरक्षा बैठक में पीएम दे रहे थे नसीहत, झपकी लेते रहे अफसर

सुरक्षा पर अहम बैठक में ऊंघते सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा

गुवाहाटी:

सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा गुवाहाटी में पुलिस महानिदेशकों और खुफिया प्रमुखों की अहम बैठक में एक बार फिर ऊंघते हुए दिखाई दिए।

इस बार वह अकेले नहीं थे, बल्कि उन्हें साथ देने के लिए डीजी (सीआरपीएफ) दिलीप त्रिवेदी और सीआईएसएफ प्रमुख अरविंद रंजन भी थे।

इत्तेफाक की बात है कि जब ये वरिष्ठ अफसर झपकी ले रहे थे, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुलिस को अलर्ट रहने की सलाह दे रहे थे। प्रधानमंत्री ने पहली बार देश के सभी आला पुलिस अधिकारियों को संबोधित किया और साफ शब्दों में कहा कि पुलिस को अपनी छवि बदलने की जरूरत है। पीएम ने कहा, मैंने कोई फिल्म नहीं देखी, जिसमें पुलिस वाले की अच्छी छवि दिखाई गई हो।

प्रधानमंत्री ने पुलिस वालों पर चुटकी भी ली और कहा कि सब पूछ रहे हैं कि यह कॉन्फ्रेंस दिल्ली की बजाए गुवाहाटी में क्यों हो रही है। पीएम ने कहा, मैं कहता हूं क्यों नहीं, आखिर सब कुछ दिल्ली में क्यों हो... आप लोग जब दिल्ली आते हैं, अपने काम में ज्यादा व्यस्त रहते हैं, सोचते हैं दिल्ली आए हैं, तो सेक्रेटरी साहब से भी मिल लें, असली काम पर कम तवज्जो दी जाती है। इस बार गुवाहाटी में सिर्फ काम हो रहा है, क्योंकि करने को कुछ और नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हर साल इस कॉन्फ्रेंस को अलग शहर में आयोजित किया जाना चाहिए, तभी नए-नए समाधान मिलेंगे। पुलिस वालों से उनकी समस्याओं की बातकर प्रधानमंत्री ने इस बात को पक्का कर लिया कि सभी अपना काम पूरे मन से करें।

Previous Article
बिखरे बाल, लाल सिंदूर, हांफती-चीखती बीच सड़क पर मंडराती नजर आई मंजुलिका, देख लोगों की निकल गईं चीखें
अहम सुरक्षा बैठक में पीएम दे रहे थे नसीहत, झपकी लेते रहे अफसर
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Next Article
मरीजों से पर्ची बनाने के लिए 1 रुपये ज्यादा ले रहा था कर्मचारी, विधायक की कलम चलने से गई नौकरी  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com