स्टूडेंट्स ने कैफेटेरिया वर्कर को दिया गिफ्ट, वीडियो देख भर आई लोगों की आंखें

इस बार जो वीडियो (Video0) लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें  कुछ स्कूली (School) छात्राओं (Students) को कैफेटेरिया की वर्कर (Worker) को गिफ्ट करते देखा जा सकता है.

स्टूडेंट्स ने कैफेटेरिया वर्कर को दिया गिफ्ट, वीडियो देख भर आई लोगों की आंखें

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

इंटरनेट (Internet) की दुनिया में यूं तो रोजाना कई वीडियोज (Videos) छाए रहते हैं. मगर इन दिनों एक बड़ा ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है. इस बार जो वीडियो (Video0) लोगों का दिल जीत रहा है, उसमें  कुछ स्कूली (School) छात्राओं (Students) को कैफेटेरिया की वर्कर (Worker) को गिफ्ट करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर छात्राओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक जानकारी के मुताबिक स्कूल के कैफेटेरिया में काम करने वाली महिला काफी मेहनती और दयालु किस्म की है. जो कि स्कूल में पढ़ने वाले सभी छात्रों से काफी प्यारभरा बर्ताव करती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल में पढ़ने वाली छात्राएं महिला के लिए गिफ्ट लेकर आती हैं. बच्चों को अपने लिए गिफ्ट लाते देख महिला काफी भावुक हो जाती है और रोने लगती है. महिला के भावुक होने पर छात्राएं उसे गले लगाकर शांत कराती हैं.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है. गुड न्यूज कॉरेस्पोंडेंट की ओर से इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है 'ब्राजील में छात्राओं का एक ग्रुप स्कूल की वर्कर को उसकी दयालुता और कड़ी मेहनत की सराहना में एक गिफ्ट से भरा बास्केट देता है.' अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें: अंतरिक्ष में भी होती है Food Delivery, जानिए कैसे Uber Eats ने अंतरिक्ष यात्रियों के लिए पहुंचाया खाना ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा 'हम सभी  इन बच्चों जैसा ही होना चाहिए. असल में ऐसे लोग ही हमारी दुनिया को खूबसूरत बनाते हैं.' वहीं कुछ अन्य यूजर ने लिखा 'बच्चे हमें आशा देते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिल को छू लेने वाली क्लिप हर किसी को पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक तकरीबन 17 हजार व्यूज मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और महिला को गिफ्ट देने वाली छात्रों की सराहना कर रहे हैं.