सेंटा क्लॉज़ ने लेट-लेटकर किया ऐसा मज़ेदार डांस, Video देख हंसते-हंसते लोगों ने पकड़ लिया पेट, बोले- ये कैसा पागलपन है

केरल के कट्टकड़ा में दो सेंटा अपने मजेदार डांस मूव्स से चर्चा का विषय बन गए हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों ढोल की थाप पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

सेंटा क्लॉज़ ने लेट-लेटकर किया ऐसा मज़ेदार डांस, Video देख हंसते-हंसते लोगों ने पकड़ लिया पेट, बोले- ये कैसा पागलपन है

सेंटा क्लॉज़ ने लेट-लेटकर किया ऐसा मज़ेदार डांस, Video देख हंसते-हंसते लोगों ने पकड़ लिया पेट

क्रिसमस के नजदीक आने के साथ उत्सव के माहौल में जोश भर गया है. केरल के कट्टकड़ा में दो सेंटा अपने मजेदार डांस मूव्स से चर्चा का विषय बन गए हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों ढोल की थाप पर डांस करते नजर आ रहे हैं. टेलीविजन शो होस्ट और जादूगर राज कलेश दिवाकरन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 47 हजार बार देखा जा चुका है. संतों में से एक को डांस के दौरान गिरते हुए और पुश-अप करते हुए देखा जाता है. दोनों सेंटा पूरे जोश और पागलपन के साथ झूमकर नाच रहे हैं.

इस बीच, दूसरा सेंटा एक डाली को पकड़ते ही नीचे गिर जाता है. जब एक शख्स उसकी मदद के लिए आया, तो उसने अपने गिरते हुए अचानक डांस करने लगता है. फिर से, वह दूसरे सांता के ऊपर गिर गया जो फर्श पर लेटकर नाच रहा था. दोनों एक साथ जमकर मस्ती कर रहे थे. वीडियो देख लोगों की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. कई लोगों का कहना है कि दोनों नशे में थे. एक यूजर ने कमेंट किया, "हाहाहा..सो क्रेजी."

देखें Video:

राज ने वीडियो को कैप्शन दिया, “कई लोगों ने पूछा है कि क्या वीडियो में दिख रहा शख्स मैं हूं. वो मैं नहीं. मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि वे कौन हैं. जो जानते हैं, कृपया मुझे बताएं. कल्पना कीजिए, इसे देखने के बाद असली सांता क्लॉज की स्थिति. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में, दोनों का एक और वीडियो पोस्ट करते हुए, राज ने उनकी पहचान कट्टकड़ा के दीपू और आनंदु के रूप में बताई. दोनों मुथियाविला चर्च में एक कैरल टीम के सदस्य हैं.