जनता कर्फ्यू पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने जताया समर्थन, पुरी बीच पर तैयार की यह आर्ट, देखें तस्वीर...

सैंड आर्ट की तस्वीर ट्वीट करते हुए सुदर्शन पटनायक ने लिखा, 'घर पर रहें, सुरक्षित रहें. हम सब घर पर रहें और इस महामारी से अपने समाज को सुरक्षित रखें.'

जनता कर्फ्यू पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने जताया समर्थन, पुरी बीच पर तैयार की यह आर्ट, देखें तस्वीर...

सुदर्शन पटनायक ने सैंड आर्ट बनाकर जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है.

नई दिल्ली:

देशभर में रविवार को लगाए जाने वाले जनता कर्फ्यू पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने सैंड आर्ट तैयार की है. यह सैंड आर्ट उन्होंने जगन्नाथ पुरी बीच पर तैयार की है. सैंड आर्ट की तस्वीर ट्वीट करते हुए सुदर्शन पटनायक ने लिखा, 'घर पर रहें, सुरक्षित रहें. हम सब घर पर रहें और इस महामारी से अपने समाज को सुरक्षित रखें.' बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 22 मार्च को पूरे देश से जनता कर्फ्यू लगाने के लिए अपील की थी. इसी के मद्देनजर लोग जनता कर्फ्यू पर अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं. सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने सैंड आर्ट बनाकर अपना समर्थन जनता कर्फ्यू के प्रति व्यक्त किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा थी कि हर भारतीय को सतर्क रहने की जरूरत है. पीएम ने कहा कि पूरा विश्व इस समय संकट के गंभीर दौर से गुजर रहा है. कभी कोई प्राकृतिक संकट आता है तो कोई देश या राज्यों तक सीमित रहता है. इस आपदा ने दुनिया भर के लोगों को संकट में डाल दिया है. प्रथम विश्व युद्ध के समय भी इतनी परेशानी नहीं हुई थी, जितनी अभी कोरोना की वजह से है. पिछले दो महीने से हम कोरोना की खबरे सुन रहे हैं, देख रहे हैं. देशवासियों ने बचने के लिए कोशिश की है, फिर भी परेशानी बढ़ रही है. 

पीएम ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से निश्चिंत हो जाना सही नहीं है. हमें सजग रहने की जरूरत है. आपसे मैंने जब भी जो भी मांगा है, देशवासियों ने निराश नहीं किया है. 130करोड़ देशवासियों से कुछ मांगने आया हूं. पीएम मोदी ने जनता से 22 मार्च रविवार को 'जनता कर्फ्यू' लगाने की अपील की. 

उन्होंने कहा कि आज प्रत्येक देशवासियों से एक समर्थन मांग रहा हूं 'जनता कर्फ्यू, जनता के लिए, जनता के द्वारा', क्योंकि यह खुद पर लगाने वाला कर्फ्यू है. 

मुकाबला: क्या 'जनता कर्फ्यू' से कोरोना संक्रमण में कमी आएगी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com