विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 06, 2023

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने हनुमान जयंती के मौके पर बनाई भगवान हनुमान की सुंदर मूर्ति

Hanuman Jayanti 2023: तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैंड आर्टिस्ट ने कितनी मेहनत से भगवान हनुमान की तस्वीर बनाई है. बालू पर उन्होंने अपनी कला से बेहद सुंदर मूर्ति बनाई है. इस तस्वीर की चर्चा हर जगह हो रही है. कई यूज़र्स ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक हर मौके पर कुछ न कुछ बनाते रहते हैं. बालू पर उनकी बनाई आर्ट की चर्चा पूरी दुनिया में होती है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने हनुमान जयंती के मौके पर हनुमान जी की रेत की मूर्ति बनाई है. इस मूर्ति की चर्चा हर तरफ हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. हनुमान जयंती भगवान हनुमान के जन्म का जश्न मनाने के लिए आयोजित होती है. इसको भारत, नेपाल और कुछ अन्य देशों में हिंदुओं द्वारा व्यापक रूप से मनाया जाता है. 

देखें तस्वीरें

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैंड आर्टिस्ट ने कितनी मेहनत से भगवान हनुमान की तस्वीर बनाई है. बालू पर उन्होंने अपनी कला से बेहद सुंदर मूर्ति बनाई है. इस तस्वीर की चर्चा हर जगह हो रही है. कई यूज़र्स ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

देखें वीडियो

समाचार एजेंसी एएनआई ने इन तस्वीरों को शेयर की है. इस तस्वीर पर 2 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं कई यूज़र्स के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है- सुदर्शन पटनायक हमेशा मंत्रमुग्ध करते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- जय बजरंगबली!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने हनुमान जयंती के मौके पर बनाई भगवान हनुमान की सुंदर मूर्ति
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;