विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 30, 2023

'तेरे नाम' वाले लुक के साथ सोशल मीडिया पर छाया Salman Khan का डुप्लीकेट, देखें Video

Salman Khan Duplicat Video: सोशल मीडिया पर सलमान खान ही नहीं, बल्कि उनके फैंस और डुप्लीकेट्स तक सभी इंटरनेट पर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही सलमान खान के डुप्लीकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो को अब तक 23 मिलियन बार देखा जा चुका है.

'तेरे नाम' वाले लुक के साथ सोशल मीडिया पर छाया Salman Khan का डुप्लीकेट, देखें Video

Duplicate Salman Khan: 90 के दशक में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले सलमान खान कल भी सुपरस्टार थे और आज भी है. तीन दशकों से वो बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले ज्यादातर लोगों का सपना होता है कि, वे भी सलमान खान जैसे ही सुपरस्टार बन सकें. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस सपने को जीने के लिए किसी भी हद तक जाने से नहीं कतराते हैं और वो हैं सलमान खान के फैन. यूं तो सलमान खान ही नहीं, बल्कि उनके फैंस और डुप्लीकेट्स तक सभी इंटरनेट पर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही सलमान खान के डुप्लीकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

यहां देखें वीडियो

आपने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' तो देखी ही होगी, जो साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के आने के बाद उनके फैस ने उनके हेयरस्टाइल से लेकर, उनके अंदाज तक हर चीज को कॉपी करना शुरू कर दिया था, जिनके रील्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब देखने को भी मिलते रहते हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो में भी एक शख्स सलमान के उसी लुक को कॉपी करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. वीडियो में एक शख्स को फिल्म 'तेरे नाम' के हेयरस्टाइल के साथ-साथ ब्लैक कलर का चश्मा लगाए देखा जा सकता है. इस दौरान वो शख्स सलमान खान के अंदाज में बाल संवारता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंसेटाग्राम पर यह वीडियो saritarajput3251 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 23 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 8 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं वीडियो में दिख रहे शख्स को लोग ट्रोल करते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये चोर बाजार का सलमान खान है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये एक्सपायरी डेट के बाद वाला सलमान खान है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सैवलोन भाई.' चौथे यूजर ने लिखा, 'मेरा भी एक दोस्त ऐसी ही पोस्ट करता था, आज उसकी तेरहवीं है और मेरी कोर्ट में पेशी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
'तेरे नाम' वाले लुक के साथ सोशल मीडिया पर छाया Salman Khan का डुप्लीकेट, देखें Video
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;