विज्ञापन
This Article is From Feb 27, 2022

सचिन तेंदुलकर ने घायल पक्षी को बचाकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घायल पक्षी की जान बचानकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने लोगों का दिल जीत लिया. हर कोई सोशल मीडिया (Social Media) पर सचिन की दरियादिली की तारीफ करता नजर आ रहा है.

सचिन तेंदुलकर ने घायल पक्षी को बचाकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

सचिन क्रिकेट की दुनिया को भले ही अलविदा कह चुके हैं. लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाए ही रहते हैं. दरअसल सचिन (Sachin) ने हाल ही में एक घायल पक्षी की जान बचाई और इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी शेयर किया है. उनका शेयर किया गया ये वीडियो अब इंटरनेट (Internet) की दुनिया में जमकर वायरल (Viral) हो रहा है. साथ ही लोग भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. उसमें सचिन (Sachin) समुद्र किनारे (बीच) एक पक्षी को अपने हाथों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वह उस पक्षी को उठाकर कहते हैं- उम्मीद है इसकी जान जरूर बच जाएगी. इसके बाद वह उसे लेकर ऊपर बने दुकानों तक जाते हैं और वहां चिल्लाकर पूछते हैं- क्या इस पक्षी के खाने के लिए कुछ है? कुछ भी दाना वगैरह? 

यहां देखिए वीडियो-

इसके बाद वह उस घायल पक्षी के खाने का बंदोबस्त करते हैं. इसी वीडियो (Video) में सचिन के साथ एक और शख्स भी नजर आ रहा है, जो कि पक्षी को पानी पिलाता है. सचिन उस पक्षी को डॉक्टर (Doctor) के पास ले जाते हैं. जहां डॉक्टर बताते हैं कि असल में इस पक्षी की एक टांग टूटी हुई है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सचिन तेंदुलकर की यह दरियादिली के मुरीद हो गए. 

ये भी पढ़ें: शख्स ने पवनचक्की के पंख पर चलाई साइकिल, वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सचिन की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सचिन सच में आप काफी उम्दा इंसान है. सचिन तेंदुलकर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- थोड़ी सी देखभाल और प्यार हमारी इस दुनिया को और अधिक बेहतर जगह बना सकता है. इस वीडियो को इंटरनेट की दुनिया में बड़ी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इसके साथ ही लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं.

ये भी देखें: शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सेलेब्‍स, अनन्‍या-कियारा भी आईं नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
सचिन तेंदुलकर ने घायल पक्षी को बचाकर जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com