विज्ञापन

किंग कोबरा ने बीच सड़क पर उगल डाले एक के बाद एक 3 खतरनाक सांप, देख लोग बोले-अपनी बिरादरी तक को नहीं छोड़ा

Snakes Eat Other Snakes: चौंका देने वाले इस वीडियो में बीच रोड पर एक किंग कोबरा तीन निगले गए सांपों को एक-एक कर उगलता हुआ नजर आ रहा है. इस भयानक नजारे को देखकर वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गए.

किंग कोबरा ने बीच सड़क पर उगल डाले एक के बाद एक 3 खतरनाक सांप, देख लोग बोले-अपनी बिरादरी तक को नहीं छोड़ा
तीन सांपों को निगलकर किंग कोबरा ने बीच रोड पर दिया उगल, देख लोगों की निकल गईं चीखें

King Cobra Regurgitating Three Other Snakes: सांपों का राजा कहे जाने वाले किंग कोबरा का नाम सुनते ही डर के मारे शरीर में झुनझुनी से दौड़ पड़ती है. ये एक ऐसा खूंखार जीव है, जो एक बार डस ले तो जानवर तो क्या इंसान भी पानी ना मांगे. ये लंबे होने के साथ-साथ इतने विषैले और ताकतवर होते हैं, जो कई बार भूख लगने पर अपनी ही बिरादरी को निगलने में देर नहीं लगाते. वो कई बार छोटे सांपों पर हमला करने से भी बाज नहीं आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कोबरा का एक ऐसा ही सिहरन पैदा कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. चौंका देने वाले इस वीडियो में बीच रोड पर एक किंग कोबरा पहले निगले गए 3 सांपों को एक-एक कर के उगलता नजर आ रहा है. इस भयानक नजारे को देखकर वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गए.

यहां देखें वीडियो

किंग कोबरा ने बीच रोड पर उगले तीन सांप (King Cobra swallowed 3 snake)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक चौंका देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक किंग कोबरा बीच सड़क पर तीन निगले गए सांपों को एक-एक कर उगलता हुआ नजर आ रहा है. इस भयानक नजारे को देखकर वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए. वीडियो में किंग कोबरा का विशाल आकार और उसकी क्रूरता साफ दिखाई दे रही है, जिससे दर्शकों का दिल दहल गया. वीडियो में आप सकते हैं कि, एक बड़ा सा कोबरा सांप अपने मुंह से कुछ उगलने की कोशिश कर रहा होता है. इस दौरान उसको ऐसा करता देख धीरे-धीरे लोगों की भीड़ लग गई. यह दृश्य बेहद डरावना था, क्योंकि कोबरा के मुंह से इस तरह सांपों को एक-एक कर बाहर आते देखना किसी भी व्यक्ति के लिए आसान नहीं था. जैसे ही पहला सांप बाहर आया, लोगों की चीखें निकल गईं. कई लोग इस नजारे को कैमरे में कैद करने लगे और कुछ ने तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा भी किया.

भयानक वीडियो देख सन्न रह गए लोग (King Cobra Viral Scary Video)

इस वीडियो को देखकर यह समझना जरूरी है कि किंग कोबरा, जो एक बेहद खतरनाक सांप है, अपने शिकार को कैसे संभालता है. यह न केवल एक अद्भुत प्राकृतिक घटना है, बल्कि यह हमें यह भी याद दिलाती है कि हम प्रकृति के कितने करीब हैं और कभी-कभी हमें उसके खतरनाक पहलुओं का सामना भी करना पड़ सकता है. X पर इस वीडियो को @Rainmaker1973 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 लाख 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता था कि सांप रिसाइकल भी होते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि कोबरा के गले में बाकी सांप अटक चुका था. तीसरे यूजर ने लिखा, आस-पास लोगों को देखकर वो स्ट्रेस में चला गया और सांपों को उगल डाला. चौथे यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है उगल कर उसने काफी आराम मिला है.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इडली के साथ ज्यादती होती देख फट उठा लोगों का कलेजा, बोले- अब वक्त आ गया है इडली बचाओ आंदोलन करने का
किंग कोबरा ने बीच सड़क पर उगल डाले एक के बाद एक 3 खतरनाक सांप, देख लोग बोले-अपनी बिरादरी तक को नहीं छोड़ा
मौत को छूकर टक से आया ये शख्स, रेलवे ट्रैक से वायरल इस वीडियो को देख कांप उठेगी रूह
Next Article
मौत को छूकर टक से आया ये शख्स, रेलवे ट्रैक से वायरल इस वीडियो को देख कांप उठेगी रूह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com