Valentine Week शुरू होते ही ट्विटर पर छाए जबरदस्त मीम्स, Rose Day पर सिंगल लोगों का कुछ इस कदर टूटा दिल!

Valentine Week 2023: वेलेंटाइन डे वीक प्यार के पंछियों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है, जरा सोचिए सिंगल लोगों का क्या होता होगा? दरअसल, ट्विटर पर रोज डे से जुड़े मजेदार मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

Valentine Week शुरू होते ही ट्विटर पर छाए जबरदस्त मीम्स, Rose Day पर सिंगल लोगों का कुछ इस कदर टूटा दिल!

Rose Day 2023 Memes: रोज डे के साथ आज, 7 फरवरी से वेलेंटाइन डे वीक की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में प्यार के पंछियों के लिए तो ये पूरा हफ्ता किसी त्योहार की तरह होता है. वेलेंटाइन वीक के पहले दिन को रोज डे के रूप में मनाया जाता है. इस दिन कप्लस अपने पार्टनर या करीबी दोस्त को गुलाब देकर अपने दिल की बात कहते हैं. कुछ लोग तो पूरे साल इस दिन का इंतज़ार करते हैं, ताकि वो अपने पसंद के लड़के या लड़की को प्रपोज़ कर सकें, लेकिन जरा सोचिए सिंगल लोगों का क्या होता होगा? दरअसल, ट्विटर पर रोज डे से जुड़े मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज से अगले सात दिन तक प्रपोज़ डे, हग डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे और चॉकलेट डे से होकर वैलेंटाइंस डे तक प्यार का मौसम यूं ही चलता रहेगा. रोज डे पर यूं तो लोग अपने प्रियजनों, दोस्तों या पार्टनर को गुलाब का फूल देकर अपने दिल की बात कहते हैं. एक गुलाब का फूल प्यार के पैगाम जैसा होता है, जो अपनी खुशबू, खूबसूरती और रंग से दिल की भावनाओं को व्यक्त कर सकता है. हर गुलाब के फूल के रंग के अलग भावनात्मक मायने होते हैं. किसी रिश्ते की शुरुआत करने के लिए अलग रंग के गुलाब का फूल दे सकते हैं और रिश्ते को गहरा बनाने के दूसरे रंग के गुलाब का फूल दिया जाता है. वहीं जिंदगी भर का साथ पाने की इच्छा जाहिर करने के लिए अलग रंग के गुलाब के फूल दिए जा सकते हैं.