रिक्शेवाले ने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर विदेशी पर्यटकों को दिल्ली के बारे में बताया, 3 करोड़ लोगों ने देखा Video

वीडियो की खास बात ये है कि इसमें नज़र आ रहा रिक्शेवाला अपनी सवारी से फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहा है.

रिक्शेवाले ने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर विदेशी पर्यटकों को दिल्ली के बारे में बताया, 3 करोड़ लोगों ने देखा Video

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है ये रिक्शेवाला

सोशल मीडिया पर एक रिक्शेवाले (Rickshaw Wala) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें नज़र आ रहा रिक्शेवाला अपनी सवारी से फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहा है. जी हां, अगर आपको यकीन न हो तो दिल्ली में पर्यटकों (Tourists) का मार्गदर्शन करने के लिए अंग्रेजी (English) में बात करने वाले इस साइकिल-रिक्शा चालक के वीडियो को आप खुद देख लीजिए. जो सोशल मीडिया यूजर्स से जमकर तारीफें बटोर रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर your_daily_guide99 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में एक रिक्शेवाला विदेशी पर्यटकों को दिल्ली के प्रसिद्ध स्थानों के बारे में समझाता हुआ दिखाई दे रहा है.

वीडियो में, उस शख्स को ब्रिटेन से आए पर्यटकों से जामा मस्जिद और मसालों के लिए एशिया के सबसे बड़े बाजार में "रंगीन सड़कों" के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. उसने उन्हें यह भी सुझाव दिया कि अगर वे रास्ते में "संकीर्ण और छोटी गलियों" से तस्वीरें लेना चाहते हैं या कुछ खरीदना चाहते हैं तो उसे बताएं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 31 लाख से अधिक बार लाइक किया चुका है और सोशल मीडिया यूजर्स ब्रिटेन के पर्यटकों का मार्गदर्शन करने के उस शख्स के तरीके से पूरी तरह प्रभावित हैं. पोस्ट को सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं और लोगों ने अंग्रेजी बोलने के कौशल के लिए उस शख्स की सराहना की. लोग वीडियो पर तारीफों भरे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कौन कहता है इंडिया विकास नहीं कर रहा. दूसरे ने लिखा- भाई पर गर्व है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.