बीच सड़क पर अचानक अपने आप ही चलने लगा रिक्शा, फिर खुद ही पार्क भी हो गया, लोगों ने कहा- भूत है - देखें Video

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तूफान के दौरान एक व्यस्त सड़क दिख रही है. क्लिप में कुछ सेकंड के बाद, एक रिक्शा (Rickshaw) को सड़क पर लुढ़कते हुए देखा जा सकता है.

बीच सड़क पर अचानक अपने आप ही चलने लगा रिक्शा, फिर खुद ही पार्क भी हो गया, लोगों ने कहा- भूत है - देखें Video

बीच सड़क पर अचानक अपने आप ही चलने लगा रिक्शा

एक रिक्शा का एक हैरान कर देने वाले वीडियो ने लोगों के दिमाग को हिलाकर रख दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो निश्चित रूप से आपको भी हैरान कर देगा और अगर आप भूतों पर विश्वास करते हैं, तो आपको क्लिप में देखकर भी कुछ ऐसा ही अनुभन होने वाला है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तूफान के दौरान एक व्यस्त सड़क दिख रही है. क्लिप में कुछ सेकंड के बाद, एक रिक्शा (Rickshaw) को सड़क पर लुढ़कते हुए देखा जा सकता है. आप सोच रहे होंगे कि रिक्शा को ई चला रहा है, लेकिन आप वीडियो को ध्यान से देखिए तो आपको पता चलेगा कि रिक्शे में तो कोई बैठा ही नहीं है, रिक्शा बिल्कुल खाली है और खुद ही चल रहा है. रिक्शा यातायात को बाधित किए बिना व्यस्त सड़क पर चल रहा है और फिर खुद ही फुटपाथ पर वापस आकर रुक जाता है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "ऑटो वॉयस कमांड और ऑटो पार्किंग के साथ टेस्ला रिक्शा!" वीडियो को ट्विटर पर @Lsoccerworld नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोगों को हैरान भी कर रहा है. जबकि कुछ ने बताया कि रिक्शा कुछ ऐसा था जिसे देखकर एलन मस्क को गर्व होगा, दूसरों को लगा था कि रिक्शे में भूत था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धू मूसे वाला के हत्यारों की 'खटारा कार' ही पुलिस को पहुंचा सकती है कातिलों तक