कमरे के अंदर घूमते दिखे विशाल गैंडे, देखकर लोगों के उड़े होश, Video शेयर कर IFS ने कही ये दिलचस्प बात

Rhino Walking in Room Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो गैंडे (Rhino) घर के अंदर घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

कमरे के अंदर घूमते दिखे विशाल गैंडे, देखकर लोगों के उड़े होश, Video शेयर कर IFS ने कही ये दिलचस्प बात

कमरे के अंदर घूमते दिखे विशाल गैंडे, देखकर लोगों के उड़े होश

Rhino Walking in Room Video: जो लोग पालतू जानवरों से प्यार करते हैं, वे अक्सर उन्हें अपने घर के अंदर घुसा लेते हैं. यहां तक कि वो उन्हें अपने बिस्तर पर सुलाते हैं, घर में ही खाना खिलाते हैं और कई बार तो उन्हें घर के अंदर ही नहलाते-धुलाते भी हैं. बिल्कुल अपने घर के किसी सदस्य की तरह ही. कुत्ते, बिल्ली, खरगोश आदि को घर में आपने बहुत देखा होगा. लेकिन, क्या आपने कभी किसी जंगली जानवरों को घर के अंदर देखा है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो गैंडे (Rhino) घर के अंदर घूमते हुए नजर आ रहे हैं.

आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS Susanta Nanda), जो कि ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और जानवरों से जुड़े हैरान कर देने वाले वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दो गैंडे एक बिल्डिंग के अंदर टहलते नज़र आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- आपने कई बार ऐसे वीडियो देखे होंगे जिसमें हाथी कमरे के अंदर चले आते हैं, अब यहां एक और विशाल शाकाहारी जीव को चितवन नेशनल पार्क स्थित कमरे के अंदर टहलते हुए देखिए.

देखें Video:

वीडियो को किसी ने इमारत के अंदर बने एक गलियारे से रिकॉर्ड किया है. सामने दो गैंडे टहलते हुए नजर आ रहे हैं. पहला गैंडा कमरे के दूसरी ओर नजर दौड़ाता है, फिर दूसरा गैंडा उसके पीछे आता है और धीरे धीरे चलते हुए इमारत की दूसरी तरफ चला जाता है. वहां मौजूद सभी लोग ये नज़ारा देख काफी हैरान हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने मजाक में कहा, गैंडे सरप्राइज विजिट पर ये देखने आए थे कि अधिकारी अपना काम ठीक से कर रहे हैं या नहीं. दूसरे ने पूछा, क्या असम के अलावा दूसरे इलाकों में भी एक सींघ वाले राइनो रहते हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा, ये जुमांजी के सीन जैसा लग रहा है.