चिड़ियाघर में खेलते-खेलते बाघिन के बाड़े में कूद गया 15 साल का लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा...

रांची शहर के ओरमाझी स्थित बिरसा जैविक उद्यान में बुधवार पूर्वाह्नन करीब साढ़े ग्यारह बजे एक किशोर बाघिन के बाड़े में कूद गया. बाधिन ने तत्काल उसका गला दबोच लिया.

चिड़ियाघर में खेलते-खेलते बाघिन के बाड़े में कूद गया 15 साल का लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा...

चिड़ियाघर में खेलते-खेलते बाघिन के बाड़े में कूद गया 15 साल का लड़का.

रांची शहर के ओरमाझी स्थित बिरसा जैविक उद्यान में बुधवार पूर्वाह्नन करीब साढ़े ग्यारह बजे एक किशोर बाघिन के बाड़े में कूद गया. बाधिन ने तत्काल उसका गला दबोच लिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. वन विभाग के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि करीब 15 साल का यह किशोर चिड़ियाघर घूमने आया था.

सड़क किनारे ठेले वाले ने नाले के पानी से धोई छोले-भटूरे की थाली, लोग बोले- 'भारत में कोरोना वायरस की ऐसी की तैसी...' देखें Video

अचानक वह बाघिन के बाड़े में कूद गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाघिन ने पलक झपकते ही किशोर का गला दबोच लिया इसलिए उसे बचाने का कोई मौका नहीं मिल पाया. बाद में वहां पहुंचे उसके परिचित दोस्तों ने बताया कि किशोर मानसिक रूप से अस्थिर था.


विदाई के समय मां को रोता देख दुल्हन की छूटी हंसी, बोली- 'अरे मैया...' 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना से चिड़ियाघर में डर का माहौल पैदा हो गया. उसे कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया. बाद में किशोर के शव को वहां से अस्पताल भेजने के बाद जैविक उद्यान को फिर से घर आम लोगों के लिए खोला गया.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)