''चहल टीवी'' पर दिखा रायपुर का शानदार ड्रेसिंग रूम, रोहित, विराट और ईशान के हुए दर्शन

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने अंदाज़ में दर्शकों को रायपुर स्टेडियम के बारे में बता रहे हैं. चहल स्टेडियम के अलावा ड्रेसिंग रूम के बारे में बता रहे हैं. रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बैठने की जगह के बारे में बता रहे हैंं.

''चहल टीवी'' पर दिखा रायपुर का शानदार ड्रेसिंग रूम, रोहित, विराट और ईशान के हुए दर्शन

Chahal TV Special: भारतीय टीम रायपुर पहुंच चुकी है. भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 21 जनवरी को दूसरा एकदिवसीय मैच रायपुर में होने वाला है. वहां खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. रायपुर स्टेडियम में पहली बार कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है. ऐसे में स्टेडियम की जानकारी, ड्रेसिंग रूम की जानकारी, खिलाड़ियों की जानकारी के लिए चहल टीवी एक्टिव है.  बीसीसीआई (BCCI) ने चहल टीवी (Chahal TV) का वीडियो शेयर किया है. युजवेंद्र चहल पूरी जानकारी देते हुए नज़र आ रहे हैं.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने अंदाज़ में दर्शकों को रायपुर स्टेडियम के बारे में बता रहे हैं. चहल स्टेडियम के अलावा ड्रेसिंग रूम के बारे में बता रहे हैं. रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बैठने की जगह के बारे में बता रहे हैंं. साथ ही साथ ईशान किशन के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. ईशान किशन के बारे में बताते हुए चहल कहते हैं कि 200 रन मारने की प्रेरणा कहां से मिली थी, इसका जवाब ईशान ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज़ में दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को indiancricketteam ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ जानकारी भी दी गई है. जानकारी में लिखा गया है- टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं 2 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने लिखा है- चहल जी, आप अच्छा कमेंटटेटर बनेंगे. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मस्ती खूब करते हैं आप.