कुर्सी पर बैठा था अजगर, IFS बोला- ‘देखो कौन मीटिंग ले रहा है ?’, तो लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

ये फोटो आईएफएस ऑफिसर सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘देखो कौन सभा की अध्यक्षता कर रहा है, क्या आप अध्यक्ष की पहचान कर सकते हैं?’

कुर्सी पर बैठा था अजगर, IFS बोला- ‘देखो कौन मीटिंग ले रहा है ?’, तो लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

कुर्सी पर बैठा था अजगर, IFS बोला- ‘देखो कौन मीटिंग ले रहा है ?’

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों की खतरनाक और मजेदार तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कई बार कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं, जिन्हें देखकर हमारा दिल दहल जाता है. वहहीं, कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी हंसी ही नहीं रुकती. ऐसी ही एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो देखने में खतरनाक भी है, लेकिन लोगों ने फोटो पर जो रिएक्शन दिए उसे देखकर आपको हंसी भी आएगी.

ये फोटो आईएफएस ऑफिसर सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘देखो कौन सभा की अध्यक्षता कर रहा है, क्या आप अध्यक्ष की पहचान कर सकते हैं?' फोटो में आप देख सकते हैं कि एक लंबा चौड़ा सा अजगर (Python) कुर्सी पर फैलकर बैठा हुआ है. उसे देखकर तो सच में ऐसा ही लग रहा है जैसे वो कोई मीटिंग की अध्यक्षता कर रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फोटो को अबतक 800 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग ये फोटो एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं और फोटो पर लगातार ढेरों मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.