विज्ञापन
Story ProgressBack

'तुम स्पेशल केस नहीं, जो दोबारा जिंदा..' सोशल मीडिया पर PoonamPandey ट्रेंड के बीच दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल

हाल ही में दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट सामने आ रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि पूनम पांडे के मामले को ध्यान में रखकर ही दिल्ली पुलिस ने ये पोस्ट साझा किया है.

Read Time: 3 mins
'तुम स्पेशल केस नहीं, जो दोबारा जिंदा..' सोशल मीडिया पर PoonamPandey ट्रेंड के बीच दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल

एक्ट्रेस और मॉडल (model) पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की फर्जी खबर (Poonam Pandey fake death hoax) के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है. कुछ लोग इसे अब तक का सबसे भद्दा पीआर स्टंट बताते (जिसके लिए सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) जैसे संवेदनशील मुद्दे का इस्तेमाल किया गया है) हुए गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि, बीते शुक्रवार को पूनम पांडे के अकाउंट से एक पोस्ट सामने आया था, जिसमें लिखा था कि एक्ट्रेस की 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है. पोस्ट को पढ़कर कुछ लोग बेहद दुखी नजर आए, तो कुछ ने बीते दिनों को याद कर आंखों में आंसू लिए अपने दिल का हाल बयां किया. इसके अगले ही दिन शनिवार को पूनम पांडे ने एक वीडियो जारी कर बताया कि, वो जिंदा हैं और लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूक करने के लिए उन्होंने ऐसा किया. सोशल मीडिया पर लोग पूनम की खूब आलोचना कर रहे हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को खास सलाह दी है. ऐसा माना जा रहा है कि पूनम पांडे के मामले को ध्यान में रखकर ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ये पोस्ट साझा किया है.

यहां देखें पोस्ट

दिल्ली पुलिस का पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर दिल्ली पुलिस ने अपने अकाउंट @DelhiPolice से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'हां हां, इधर-उधर मत देखो, तुम्हारी ही बात हो रही है.' दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर के ऊपर टेक्स्ट लिखा है, 'तुम. हां तुम! तुम अंडरटेकर, मिहिर विरानी या स्पेशल केस नहीं हो! जो दोबारा जिंदा हो जाओगे, इसलिए हमेश हेलमेट (helmet), सीट बेल्ट लगाया करो.' देखकर समझा जा सकता है कि, पुलिस ने अपने इस पोस्ट के जरिए लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक (road safety message) करने की कोशिश की है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'साथ में पूनम पांडे का भी नाम आना चाहिए था.' एक अन्य यूजर का कहना है, 'ये कौन नया मीमर आया है. अरे ये तो दिल्ली पुलिस का पेज है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये दिन ब दिन मेरा पसंदीदा मीम पेज बनता जा रहा है.' वहीं चौथे यूजर ने कहा, 'प्लीज पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज करें और कृपया अपना पेज एडमिन बदलें.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने में मशगूल थी इंफ्लूएंसर, जान बचाने के लिए ड्राइवर ने किया कुछ ऐसा वायरल हो गया VIDEO
'तुम स्पेशल केस नहीं, जो दोबारा जिंदा..' सोशल मीडिया पर PoonamPandey ट्रेंड के बीच दिल्ली पुलिस का पोस्ट वायरल
पहले पेट पूजा, फिर काम दूजा: कटहल तोड़ने के लिए घर की छत पर चढ़ गया हाथी, निंजा टेक्निक देख दंग रह गए लोग
Next Article
पहले पेट पूजा, फिर काम दूजा: कटहल तोड़ने के लिए घर की छत पर चढ़ गया हाथी, निंजा टेक्निक देख दंग रह गए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;