बिहार में पुल के नीचे फंसा हवाई जहाज, देखने के लिए जुटी भीड़, निकालने के लिए लगाई गई ऐसी ट्रिक

टूटे हुए विमान को एक ट्रेलर ट्रक पर मुंबई से असम ले जाया जा रहा था, जब यह पीपराकोठी इलाके में एक ओवरब्रिज के नीचे फंस गया, जिससे यातायात रुक गया.

बिहार में पुल के नीचे फंसा हवाई जहाज, देखने के लिए जुटी भीड़, निकालने के लिए लगाई गई ऐसी ट्रिक

बिहार में पुल के नीचे फंसा हवाई जहाज

बिहार के मोतिहारी की सड़कों पर शुक्रवार को एक अजीबोगरीब नज़ारा देखने को मिला, जब एक पुल के नीचे एक विमान फंस गया, जिससे लोगों को यातायात में लोगों को मुश्किल होने लगी. टूटे हुए विमान को एक ट्रेलर ट्रक पर मुंबई से असम ले जाया जा रहा था, जब यह पीपराकोठी इलाके में एक ओवरब्रिज के नीचे फंस गया, जिससे यातायात रुक गया.

पुल के नीचे अनिश्चित स्थिति में खड़ा विमान लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया, जिसकी वजह से देखने वालों की भीड़ जमा हो गई. लोग इकट्ठे होकर इस नज़ारे की तस्वीरें और वीडियो बनाने लगे.

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वहां फंसे पैदल यात्री और मोटर चालक वहां से निकलने के लिए रास्ता ढूंढ रहे हैं क्योंकि विमान ने सड़क को पूरी तरह से घेर लिया था.

देखें Video:

वीडियो में एनएच 27 पर गाड़ियों की एक लाइन दिखाई दे रही है, जिसमें पिपराकोठी पुल के नीचे ट्रेलर ट्रक से हवाई जहाज निकल रहा है.

अधिकारियों का कहना है कि यह घटना इसलिए हुई क्योंकि ट्रक चालक ने पुल की ऊंचाई का गलत अनुमान लगाया और सोचा कि वह इसके नीचे से गुजर सकता है. विमान और लॉरी को सुरक्षित निकाल लिया गया और अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नवंबर 2022 में आंध्र प्रदेश में भी ऐसी ही घटना घटी थी जब एक विमान आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक सड़क के अंडरपास पर फंस गया था.