रूह अफ़ज़ा वाली मैग्गी आने से नाराज़ हैं लोग, कह रहे हैं- इसे खाने के बाद रूह निकल जाएगी

देखा जाए तो भारत में खाने के बहुत शौकीन लोग हैं. लोग बेहतरीन खाने के चक्कर में कुछ अजीबोगरीब हरकत कर बैठते हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. इस देश में जिस चीज़ के साथ सबसे ज़्यादा प्रयोग हुआ है, वो मैग्गी है.

रूह अफ़ज़ा वाली मैग्गी आने से नाराज़ हैं लोग, कह रहे हैं- इसे खाने के बाद रूह निकल जाएगी

देखा जाए तो भारत में खाने के बहुत शौकीन लोग हैं. लोग बेहतरीन खाने के चक्कर में कुछ अजीबोगरीब हरकत कर बैठते हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. इस देश में जिस चीज़ के साथ सबसे ज़्यादा प्रयोग हुआ है, वो मैग्गी है. मैग्गी में चिकन से लेकर चाय तक लोग डालकर खाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मैग्गी के साथ रूह आफ़ज़ा मिलाकर पेश किया जा रहा है. 

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मैग्गी में रूह आफ़ज़ा डालकर अपने ग्राहक को दे रहा है. ग्राहक खाने के बाद बड़ा ही अजीब तरीके से रिएक्ट करता है. वैसे देखा जाए तो रूह आफ़ज़ा का प्रयोग शरबत बनाने में किया जाता है. लोग शरबत का प्रयोग बहुत ही ज़्यादा करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज sodelhi पर शेयर किया गया है. अब तक लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बस करो, हाथ जोड़ती हूं. वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है- भाई इस तरह का प्रयोग मत करो!