पापा ने ऐन वक्त पर बचाया अपने बच्चों को, 1 मिनट के इस वीडियो को 2 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कई मायने में ज़रूरी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पिता अपने बच्चों को बचाते हुए नज़र आते हैं. सोचिए, इस वीडियो को देखने के बाद एक संदेश मिलता है कि पिता अपने बच्चों की रक्षा करते हैं.

पापा ने ऐन वक्त पर बचाया अपने बच्चों को, 1 मिनट के इस वीडियो को 2 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं

पापा बच्चों को बहुत ही प्यार करते हैं. कई बार ऐसा होता है कि पापा अपने प्यार को दिखा नहीं पाते हैं, मगर वो बच्चों की चिंता ज़रूर करते हैं. सोशल मीडिया पर एक 1 मिनट 29 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पापा अपने बच्चों को बचाते हैं. एक तरह से कई वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे ऐन वक्त पर पिता अपने बच्चों को बचाते हुए नज़र आ रहे हैं. अगर ज़रा सी भी देरी होती तो कुछ अनहोनी हो सकती थी.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कई मायने में ज़रूरी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पिता अपने बच्चों को बचाते हुए नज़र आते हैं. सोचिए, इस वीडियो को देखने के बाद एक संदेश मिलता है कि पिता अपने बच्चों की रक्षा करते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को 2 करोड़ से भी ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पापा कितने प्यारे होते हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पापा को बहुत मिस करती हूं.