इस TikTok Video के चक्कर में पाकिस्तानी यूट्यूबर को सोशल मीडिया यूजर्स से सुननी पड़ रही खरी खोटी

Husband Wife Funny Video: हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो में इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसने इन दिनों बवाल मचा रहा है. दरअसल, वीडियो में एख शख्स अपनी पत्नी के साथ ऐसी हरकत कर देता है, जिसके बाद पत्नी तो पत्नी नेटिजन्स भी शख्स को जीभर के खरी-खोटी सुना रहे हैं.

इस TikTok Video के चक्कर में पाकिस्तानी यूट्यूबर को सोशल मीडिया यूजर्स से सुननी पड़ रही खरी खोटी

इस VIDEO को लेकर मचा है बवाल

Pakistani YouTuber Shahveer Jafry: कहते हैं मियां बीवी में प्यार और तकरार तो लगी ही रहती है. सोशल मीडिया पर अक्सर पति-पत्नी से जुड़े प्यार भरे और फनी वीडियोज आए दिन सामने आते रहते हैं. कई बार कुछ वीडियोज दिल जीत लेते हैं, तो कई बार हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसने इन दिनों बवाल मचा रहा है. हाल ही में वायरल इस टिकटॉक वीडियो में एक शख्स को अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा करते देखा जा रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, यह वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जहां एक शाहवीर जाफरी नाम के एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद पत्नी तो पत्नी नेटिजन्स भी शख्स को जीभर के खरी-खोटी सुना रहे हैं. दरअसल, शख्स ने टिकटॉक पर जो वीडियो अपलोड किया है, वो घरेलू हिंसा से जुड़ा एक प्रैंक था, जिसे देखकर इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स तकिए से अपनी पत्नी का गला घोंटने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन तभी पत्नी दूसरी जगह से पति को देखकर कुछ पूछती है, जिस पर शख्स शॉक्ड हुए वहां से चलते बनता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर इस पोस्ट को @nishat218 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 17 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 569.6K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ' ये वीडियो देखकर मेरा खून खौल रहा है.' एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'जिस देश में हर साल घरेलू हिंसा में हजारों महिलाएं मार दी जाती हैं. फेमस यूट्यूबर को अपनी पत्नी का गला घोंटना थोड़ा अजीब लगता है.' इस वीडियो को देख चुके यूजर्स पाकिस्तानी यूट्यूबर को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. 
 

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com