पाकिस्तानी लड़की ने पार्टी करते हुए मारा ऐसा डायलॉग, लोगों ने बना डाले फनी Memes - देखें Viral Video

पाकिस्तान (Pakistan) में एक लड़की पार्टी करने गई और उसने स्टाइलिश अंदाज में ऐसा डायलॉग (Girl Dialogue During Party) मारा, जिससे मीम्स (Memes) बनने लगे. भारतीय यूजर भी इस पर मजेदार मीम्स बनाने लगे. पाकिस्तानी लड़की का नाम गीना (Dananeerr - Geena) है.

पाकिस्तानी लड़की ने पार्टी करते हुए मारा ऐसा डायलॉग, लोगों ने बना डाले फनी Memes - देखें Viral Video

पाकिस्तानी लड़की ने पार्टी करते हुए मारा ऐसा डायलॉग, लोगों ने बना डाले Memes - देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) में अगर कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता है, तो भारत में भी उसकी खूब खिचाई होती है. पाकिस्तान (Pakistan) में एक लड़की पार्टी करने गई और उसने स्टाइलिश अंदाज में ऐसा डायलॉग (Girl Dialogue During Party) मारा, जिससे मीम्स (Memes) बनने लगे. भारतीय यूजर भी इस पर मजेदार मीम्स बनाने लगे. पाकिस्तानी लड़की का नाम गीना (Dananeerr - Geena) है, जो पाकिस्तान की फेमस कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. उन्होंने यह वीडियो मीम के लिए ही बनाया है. उनका मकसद कामयाब हुआ और लोगों ने मीम्स बनाना शुरू कर दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के पास सड़क पर लड़कियां डांस कर रही हैं. नीर सेल्फी लेते हुए वीडियो बनाती हैं. वो कहती हैं, 'यह हमारी कार है और यह हम हैं और यह हमारी Pawri हो रही है.'

जिस लहजे में उन्होंने यह डायलॉग मारा, उसको काफी पसंद किया जा रहा है. किसी ने उनका मजाक उड़ाया तो किसी ने मजेदार मीम्स शेयर कर दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com