रातोंरात स्टार बन गया था नीली आंखों वाला यह पाकिस्तानी चायवाला, अब कर रहा है यह काम - देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) के इस्लामाबाद (Islamabad) में चाय बेचने वाले शख्स (Chaiwala) की खूबसूरती की दुनिया कायल हो गई थी. मॉडलिंग से पैसा कमाने के बाद उन्होंने अपना कैफे खोला है. जिसका नाम उन्होंने 'कैफे-चायवाला रूफ टॉप' (Cafe Chaiwala Roof Top) रखा है.

रातोंरात स्टार बन गया था नीली आंखों वाला यह पाकिस्तानी चायवाला, अब कर रहा है यह काम - देखें Video

नीली आंखों वाला यह पाकिस्तानी चायवाला बना था मॉडल, अब कर रह है यह काम - देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) के इस्लामाबाद (Islamabad) में चाय बेचने वाले शख्स (Chaiwala) की खूबसूरती की दुनिया कायल हो गई थी. चार साल पहले इनकी नीली आंखों और प्यारी सी स्माइल वाली फोटो ने लोगों को मुरीद बना दिया. नीली आंखों वाले इस शख्स को मॉडलिंग में काम मिला, जिसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया. इनका नाम अरशद खान (Arshad Khan) है और मॉडलिंग की दुनिया में उनका भी नाम शामिल होता है. चार साल पहले कामयाबी हासिल करने के बाद आप जानना चाहेंगे कि आज अरशद क्या कर रहे हैं. मॉडलिंग और एक्टिंग से पैसा कमाने के बाद अरशद ने अब पाकिस्तान के इस्लामाबाद में अपना कैफे खोला है. जिसका नाम उन्होंने 'कैफे-चायवाला रूफ टॉप' (Cafe Chaiwala Roof Top) रखा है. 

पाकिस्तानी न्यूज चैनल उर्दू न्यूज ने उनका इंटरव्यू किया. अब वो कुर्ता पैजामें से सीधे सूट में आ गए हैं. उन्होंने देसी स्टाइल में कैफे खोला है, जो दिखने में काफी सुंदर लगता है. वो कहते हैं, 'मैंने अपना कैफे खोला, तो कई लोगों ने कहा कि कैफे का नाम मैं अपने नाम से रख लूं. लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि मेरी पहचान चायवाला ही है. इसी पर मैंने कैफे का नाम रखा. चाय के अलावा मेरे इस कैफे में 25 खाने की चीजें शामिल हैं. आगे जाकर यह और बढ़ेंगी.' बता दें, इसके अलावा में वो मॉडलिंग और एक्टिंग भी कर रहे हैं.

2016 में उनकी तस्वीर को प्रोफेशनल फोटोग्राफर जिया अली ने क्लिक किया था, जहां से उनकी बदल गई. अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने बच्चों से पढ़ाई करने को कहा. उन्होंने कहा, 'अस्सलाम वालेकुम, मैं अरशद खान चायवाला हूं. जिस फील्ड में भी आप जाना चाहते हैं. सबसे पहले आप अपनी पढ़ाई पूरी करें. आज के दौर में मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैंने अपनी पढ़ाई नहीं की. आप जरूर अच्छे से पढ़ें और आगे बढ़ें.' लोगों को उनका यह मैसेज बहुत पसंद आ रहा है और इस वीडियो से वो फिर चर्चा में आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com