विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 30, 2019

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने VIDEO डालकर निकाली भड़ास, लिखा- 'यह सच है, यही दुनिया है...'

रफराज अहमद पाकिस्तान लौट चुके हैं. ट्विटर पर उन्होंने एक वीडियो डालकर भड़ास निकाली है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये सच है, यही सच है... यही दुनिया है.

Read Time: 3 mins
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने VIDEO डालकर निकाली भड़ास, लिखा- 'यह सच है, यही दुनिया है...'
पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद ने VIDEO डालकर निकाली भड़ास.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) को नस्ली टिप्पणी के मामले में चार मैचों के लिये प्रतिबंधित किया गया है. पीसीबी ने कहा कि उसे लगा की दक्षिण अफ्रीकी आलराउंडर एंडिले फेलुकवायो से सरफराज के माफी मांगने के बाद यह मामला निपट गया है. आईसीसी ने फेलुकवायो के खिलाफ नस्ली टिप्पणी करने पर सरफराज को प्रतिबंधित किया है. सरफराज ने स्वीकार कर लिया है कि मंगलवार को डरबन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान हुई घटना से उन्होंने आईसीसी की खिलाड़ियों की नस्ली रोधी संहिता का उल्लंघन किया है. सरफराज अहमद पाकिस्तान लौट चुके हैं. ट्विटर पर उन्होंने एक वीडियो डालकर भड़ास निकाली है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये सच है, यही सच है... यही दुनिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडयो तेजी से वायरल हो रहा है.

अचानक बेहोश हो गया कैमरामैन, पीएम नरेंद्र मोदी ने रोकी स्पीच और बुलवा ली एम्बुलेंस, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

सरफराज को इस मामले में शैक्षिक कार्यक्रम से गुजरना होगा. आईसीसी के फैसले के बाद पीसीबी ने एक बयान जारी कर सरफराज के निलंबन पर हैरानी जतायी. इस बयान में कहा गया, 'आईसीसी के फैसले से पीसीबी को काफी निराशा हुई है. पीसीबी को लगा था कि सरफराज के सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के बाद दोनों खिलाड़ियों और दोनों बोर्ड के बीच यह मामला सुलझ गया है. उनकी माफी को उस खिलाड़ी (फेलुकवायो) और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था.'

VIDEO: 7 फुट का अजगर ऐसे ले रहा था Shower के मजे, मालिक ने खोला दरवाजा तो हुआ ऐसा

etlbl8rg

 

बयान के मुताबिक, 'पीसीबी इस मुद्दे को आईसीसी के मंचों पर उठायेगा जिससे उसकी संहिता में सुधार किया जा सके और सजा देने की जगह मामले को आपसी सहमति से सुलझाया जा सके. इसके साथ ही पीसीबी यह भी साफ करना चाहेगा कि नस्ली टिप्पणियों और व्यवहार को वह बर्दास्त नहीं करेगा.' पीसीबी ने इसके साथ ही घोषणा की कि सरफराज दक्षिण अफ्रीका दौरे से स्वदेश लौट आए हैं. पाकिस्तान ने सरफराज की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को टीम में शामिल किया है जबकि अनुभवी शोएब मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला के अंतिम दो एकदिवसीय और दो टी20 में कप्तानी की जिम्मेदारी सौपी गयी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ब्रिज के नीचे से ऐसे उड़ा प्लेन, झील के पानी में डूबते डूबते बचा, वीडियो देख लोग बोले- ये तो हैवी पायलट निकला
पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने VIDEO डालकर निकाली भड़ास, लिखा- 'यह सच है, यही दुनिया है...'
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Next Article
पर्यावरण का नन्हा संरक्षक, जनता से कर रहा बड़ी अपील, इसकी क्यूटनेस जीत लेगी दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;