पाकिस्तान जाने से पहले बांग्लादेश खिलाड़ी ने किया ट्वीट, बोला- 'जा रहा हूं, दुआ में याद रखना...' भारतीयों ने किया Troll

काफी ना ना करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान (Pak Vs Ban) में क्रिकेट खेलने पहुंच चुकी है. इसी बीच बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने पाकिस्तान रवाना होने से पहले एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान जाने से पहले बांग्लादेश खिलाड़ी ने किया ट्वीट, बोला- 'जा रहा हूं, दुआ में याद रखना...' भारतीयों ने किया Troll

पाकिस्तान जाने से पहले बांग्लादेश खिलाड़ी ने किया ट्वीट, बोला- 'जा रहा हूं, दुआ में याद रखना...'

काफी ना ना करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम पाकिस्तान (Pak Vs Ban) में क्रिकेट खेलने पहुंच चुकी है. पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सुरक्षा वजहों के कारण सीरीज को कैंसिल कर दिया था. पाकिस्तान ने पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का वादा किया है तो बांग्लादेश ने तीन टी-20, एक वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज को एक साथ न खेलकर टुकड़ों में खेलने का फैसला किया. 3 मैच की टी-20 सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश टीम पाकिस्तान पहुंच चुकी है. इसी बीच बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने पाकिस्तान रवाना होने से पहले एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

IPL में नहीं बिका ये खिलाड़ी, फिर जड़ डाली ट्रिपल सेंचुरी, कहा- 'अब आएगी सुकून की नींद, क्योंकि...' देखें Video

मुस्तफिजुर रहमान ने फोटो ट्वीट कर रवाना होने की जानकारी देते हुए लोगों से दुआ की अपील की. रहमान ने लिखा, ''पाकिस्तान जा रहा हूं, हमें दुआ में याद रखिएगा.'' जिसके बाद लोगों ने उनके ट्वीट पर खूब रिप्लाई दिए. पाकिस्तानी फैन्स ने उनका स्वागत किया और अपने देश को सुरक्षित बताया. तो कुछ लोगों ने बांग्लादेश के पाकिस्तान टूर पर हैरानी जताई.

MS Dhoni ने सीएम हेमंत सोरेन के सामने बजाई पत्ते से सीटी, अलग अंदाज में आए नजर, देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पहला टी-20 24 जनवरी को खेला जाएगा. वहीं दूसरा और तीसरा टी-20 मुकाबला 25 और 27 जनवरी को होगा. इसके बाद टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है,  जिसकी तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है. ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान जीत के साथ सीरीज की शुरुआत करना चाहेगी.