बर्फ में इंसान दौड़ रहा है या जानवर? भ्रम पैदा कर देने वाली Photo हुई इंटरनेट पर वायरल

निकोलस थॉम्पसन (Nicholas Thompson) ने ट्विटर टाइमलाइन पर तस्वीर साझा की और इसने सोशल मीडिया (Social Media) उपयोगकर्ताओं को भ्रमित (Optical Illusion) कर दिया. तस्वीर को देखें तो लग रहा है जैसे एक शख्स बर्फ में दौड़ (Man Running Into Snow) लगा रहा है. 

बर्फ में इंसान दौड़ रहा है या जानवर? भ्रम पैदा कर देने वाली Photo हुई इंटरनेट पर वायरल

बर्फ में इंसान दौड़ रहा है या जानवर? Viral Phtoto देख लोगों के उड़े होश

ऑप्टिकल इल्यूजन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पत्रकार निकोलस थॉम्पसन (Nicholas Thompson) ने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर तस्वीर साझा की और इसने सोशल मीडिया (Social Media) उपयोगकर्ताओं को भ्रमित (Optical Illusion) कर दिया है. तस्वीर को देखें तो लग रहा है जैसे एक शख्स बर्फ में दौड़ (Man Running Into Snow) लगा रहा है. 

पहली नजर में लगेगा कि एक शख्स काले रंग के वूलन कपड़े पहना हुआ है और एक बर्फ से ढके क्षेत्र में चल रहा है. हालांकि, अगर आप बारीकी से देखते हैं, तो तस्वीर बहुत स्पष्ट लगती है क्योंकि आप देखेंगे कि यह एक आदमी नहीं बल्कि एक जानवर है - संभावना में, एक भालू या एक कुत्ता है. 

निकोलस थॉम्पसन ने पोस्ट के कैप्शन में कहा, 'आज रात के लिए एक ऑप्टिकल भ्रम. पहले आप एक आदमी को बर्फ में दौड़ते हुए देखते हैं .... और फिर.'

ऑप्टिकल भ्रम 2 लाख से अधिक लाइक्स और 30,000 रीट्वीट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. टिप्पणी अनुभाग में, लोगों ने अपने विचार और राय साझा की. 

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि वह क्या है, लेकिन यह एक आदमी नहीं है.' लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com