ना माचीस, ना लाइटर, पेट्रोल निकालकर शख्स ने सिगरेट जला ली, लोगों ने कहा- ज़िंदगी से मत खेलो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हाथ से पेट्रोल निकालता है और फिर बाइक स्टार्ट करता है. बाइक स्टार्ट करने के क्रम में चिंगारी निकलती है और फिर उसे अपनी सिगरेट जलाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी हैरान कर रहा है. लोगों को ये पागलपन लग रहा है. इ

ना माचीस, ना लाइटर, पेट्रोल निकालकर शख्स ने सिगरेट जला ली, लोगों ने कहा- ज़िंदगी से मत खेलो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अलग तरह के हत्थकंडे अपनाते हैं. वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक की मदद से सिगरेट जलाता है फिर सिगरेट पी लेता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का पेट्रोल की टंकी से पेट्रोल निकालता है उसे अपने हाथ पर लगाता है. फिर बाइक स्टार्ट करता है और बाइक से निकली चिंगारी से हाथ में आग लगाता है. आग लगने के बाद उसे मुंह पर रखी सिगरेट को जलाता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हाथ से पेट्रोल निकालता है और फिर बाइक स्टार्ट करता है. बाइक स्टार्ट करने के क्रम में चिंगारी निकलती है और फिर उसे अपनी सिगरेट जलाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी हैरान कर रहा है. लोगों को ये पागलपन लग रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूज़र्स भड़क रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे No Context Humans नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 10 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये गलत है, इससे जान भी जा सकती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने समझाते हुए लिखा है- जान है तो जहान है. आपको ऐसी हरकतें नहीं करनी चाहिए.