NASA ने अद्भुत तस्वीरों के जरिए दिखाया ‘जब रचा गया था इतिहास’, क्या आपने देखीं ये Viral Photos ?

नासा (NASA) अक्सर अविश्वसनीय पोस्ट शेयर करती है, जो लोगों को हैरान कर देती है. उनकी नया पोस्ट भी कुछ ऐसा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. अपने इस नए पोस्ट में नासा ने तस्वीरों के जरिए इतिहास के अहम पलों को दिखाया है.

NASA ने अद्भुत तस्वीरों के जरिए दिखाया ‘जब रचा गया था इतिहास’, क्या आपने देखीं ये Viral Photos ?

NASA ने अद्भुत तस्वीरों के जरिए दिखाया ‘जब रचा गया था इतिहास’

नासा (NASA) अक्सर अविश्वसनीय पोस्ट शेयर करती है, जो लोगों को हैरान कर देती है. उनकी नया पोस्ट भी कुछ ऐसा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. अपने इस नए पोस्ट में नासा ने तस्वीरों के जरिए इतिहास के अहम पलों को दिखाया है. उन्होंने विश्व फोटोग्राफी दिवस मौके पर ये पोस्ट शेयर किया था, जो हर साल 19 अगस्त को मनाया जाता है. पोस्ट में, उन्होंने नासा मुख्यालय के कुछ फोटोग्राफरों की तारीफ भी की है.

उन्होंने पोस्ट की पहली लाइन में लिखा, "जब इतिहास रचा जाता है - वे इसे कैद करने के लिए वहां होते हैं." “#WorldPhotographyDay पर आपको तीन नाम जानने चाहिए: बिल इंगल्स, ऑब्रे जेमिग्नानी और जोएल कोवस्की. उन्होंने आगे लिखा, नासा मुख्यालय फोटोग्राफर के रूप में, वे कुछ प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, जो हमारे ऐतिहासिक क्षणों को कैप्चर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और हमारे अन्वेषण की कहानी को आपके साथ शेयर करने में हमारी सहायता करते हैं!"

पोस्ट में उन्होंने उन ऐतिहासिक क्षणों के बारे में भी बताया जो तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों पर एक नज़र डालें और पूरी पोस्ट को पढ़ें...

देखें Photos:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पोस्ट को अबतक लगभग 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया." दूसरे ने लिखा, "भव्य." कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए दिल और फायर के इमोजी भी शेयर किए.