Barbie Doll वाली बाइक पर स्टंट कर रहे थे दो लड़के, मुंबई पुलिस ने खुश होकर दिया ऐसा ईनाम ! - देखें Video

मुंबई पुलिस ने बाइक स्टंट (Bike Stunt) से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. अपने इस पोस्ट में, उन्होंने एक बाइक स्टंट का वीडियो शेयर किया और बताया किया कि इस तरह के कार्यों में शामिल होना खतरनाक क्यों हो सकता है ?

Barbie Doll वाली बाइक पर स्टंट कर रहे थे दो लड़के, मुंबई पुलिस ने खुश होकर दिया ऐसा ईनाम ! - देखें Video

Barbie Doll वाली बाइक पर स्टंट कर रहे थे दो लड़के, मुंबई पुलिस ने खुश होकर दिया ऐसा ईनाम !

अगर आप सोशल मीडिया के रेग्यूलर यूजर हैं, तो उम्मीद है कि आप मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की हर पोस्ट को जरूर देखना पसंद करते होंगे. मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर लोगों को सबक सिखाने के लिए ज्ञानवर्धक और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करती रहती है. लोगों मुंबई पुलिस के हर पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं और उनपर अपने रिएक्शन भी देते हैं. मुंबई पुलिस की ज्यादातर पोस्ट लोगों को किसी न किसी मुद्दे पर सतर्क करने के लिए होती है.

वहीं, अब मुंबई पुलिस ने बाइक स्टंट (Bike Stunt) से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. अपने इस पोस्ट में, उन्होंने एक बाइक स्टंट का वीडियो शेयर किया और बताया किया कि इस तरह के कार्यों में शामिल होना खतरनाक क्यों हो सकता है ?

उन्होंने अपने पोस्ट में लोकप्रिय गीत बार्बी गर्ल को एक ट्विस्ट देते हुए लिखा, "ध्यान दें बार्बी गर्ल, यह असली दुनिया है. जीवन प्लास्टिक नहीं है, सुरक्षा शानदार है! सावधानी बरतें, जीवन आपकी रचना है, ” उन्होंने आगे लिखा, “दोनों आरोपियों पर खतरनाक और तेज गति से ड्राइविंग के लिए आईपीसी और एमवीए की धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है. लाइसेंस भी सस्पेंड!"

आप देख सकते हैं कि वीडियो में दो लड़के बिना हेलमेट के बाइक चला रहे हैं. आगे क्या होता है जानने के लिए देखिए वीडियो.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

17 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर लगातार ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने की तारीफ और लिखा "इस तरह की और सफाई की जरूरत है !! नमस्कार !!" दूसरे ने लिखा, “मुंबई पुलिस कभी निराश नहीं करती.” तीसरे यूजर ने लिखा, “मुंबई पुलिस, मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि विभाग के लिए मेरे मन में कितना सम्मान है. जागरूकता के लिए चुना गया बिल्कुल सही वीडियो. ”